राजसमंद: गोदाम का शटर तोड़कर ढ़ाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743159

राजसमंद: गोदाम का शटर तोड़कर ढ़ाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर पर किया हाथ साफ

राजसमंद के राजनगर में अज्ञात बदमाशों ने गोदाम का शटर तोड़कर करीब ढाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर सहित अन्य सामान चुरा लिया. राजनगर थाना पुलिस ने कॉपर व बेरिंग वायर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

राजसमंद: गोदाम का शटर तोड़कर ढ़ाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर पर किया हाथ साफ

Rajsamand News: राजनगर थाना पुलिस ने कॉपर व बेरिंग वायर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें कि जनवरी माह में मोटर बाइडिंग की दुकान मालिक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि रात्रि में कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोदाम का शटर तोड़कर करीब ढाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर सहित अन्य सामान चुरा लिया.

ढ़ाई क्विंटल कॉपर वायर व बेरिंग वायर की चोरी

वहीं इस मामले को गंभीरता से देखते हुए राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह ने एक विशेषट टीम का गठन किया और आरोपियों को धर दबोचने में सफलता हासिल करते हुए माल बरामद किया है. कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दी गई.

01 क्विंटल कॉपर वायर बरामद 

इसी बीच नाकाबंदी के दौरान एक बोलेरो गाड़ी को ​रूकवाया तो उसने स्पीड तेज कर दी. जिसका पीछा कर भगवान्दा खुर्द में वाहन को रूकवाया तो गाड़ी में बैठे तीन व्यक्ति वाहन को छोड़कर पहाड़ियों की तरफ भागे, जिनका पीछा कर एक नाबालिग बालक को डिटेन कर लिया तो वहीं अन्य दो आरोपी भागने मे कामयाब हो गए. इसके बाद नाबालिग बालक की निशा देही से बोलेरो कार को जब्त की गई. जब बोलेरो के संबन्ध में अनुसंधान किया गया तो बोलेरो कार ईडर गुजरात से चोरी होना पाया गया. इस पर गुजरात पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : आदिवासी क्षेत्र की स्कूली लड़की को बहलाकर ले गया युवक, कमरे में की दरिंदगी, अब जेल में कटेगी जिंदगी

इसके बाद नाबालिग बालक ने चोरी का माल जहां पर बेचा उस स्थान की तस्दीक की गई. इसके बाद चोरी का माल खरीदने वाले उदयपुर निवासी कैलाश जैन को गिरफ्तार किया गया. जैन की निशादेही से करीब 01 क्विंटल कॉपर वायर उसके घर से बरामद किया गया.

बता दें कि इस आरोपी के खिलाफ पूर्व में 02 प्रकरण चोरी व चोरी का माल खरीदने के संबंध में दर्ज है. प्रकरण की इसी कड़ी में शेष अभियुक्त सुरेश कटारा व सतीश मीणा की तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा थाना सर्किल व अन्य जिला उदयपुर, प्रतापगढ, बांसवाडा इत्यादि जगह पर दबिश दी गई तो आरोपी सुरेश कटारा के बारे में पता चला जिसके डूंगरपुर से डिटेन किया गया. आरोपी सुरेश कटारा से जब पूछताछ की गई तो उसने सेवाली स्थित मोटर बाइडिंग की दुकान से कॉपर वायर और बेरिंग वायर चोरी करना स्वीकार किया.

Trending news