राजसमंद: नये मकान में घुसा लेपर्ड, पड़ोस के घर में जाकर ली शरण, अफरातफरी का मौहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794367

राजसमंद: नये मकान में घुसा लेपर्ड, पड़ोस के घर में जाकर ली शरण, अफरातफरी का मौहाल

Leopard Entered the House in Rajsamand: राजसमंद के देलवाड़ा में लेपर्ड आने की सूचना पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. बता दें कि देलवाड़ा के कालीवास स्थित तंतेला में लालजी तेली के नवनिर्मित मकान में यह लेपर्ड अंदर जाकर बैठ गया.

राजसमंद: नये मकान में घुसा लेपर्ड, पड़ोस के घर में जाकर ली शरण, अफरातफरी का मौहाल

Leopard Entered the House in Rajsamand: राजसमंद के देलवाड़ा में लेपर्ड आने की सूचना पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. बता दें कि देलवाड़ा के कालीवास स्थित तंतेला में लालजी तेली के नवनिर्मित मकान में यह लेपर्ड अंदर जाकर बैठ गया. इस पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई तो वहीं मामले की जानकारी वन विभाग और देलवाड़ा थाना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम और देलवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद रात में ही लेपर्ड को जाल में फंसा कर पकड़ा गया. इसके बाद पिंजरे में कैद कर लिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में यहां माता कही जाने वाली गाय के साथ हुआ गंदा काम, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

 देलवाड़ा में लेपर्ड दौड़ता हुआ बन रहे एक नये मकान में घुस गया. यह देख मकान वहां मौजूद लोगों ने घर छोड़ भगा खड़े हुए.  इतने में ही लेपर्ड दूसरे पास के कमरे में घुस गया. दो घंटे से ज्यादा देर तक कमरे में लेपर्ड बैठा रहा. इससे लोग दहशत में आ गए. लोग आस पास के मकानों को छोड़कर अन्य परिचितों के मकानों में शरण लेने पहुंच गये.  लोग अंदर से मकान की कुंडी लगाकर बैठे रहे. वन विभाग की टीम और देलवाड़ा थाना पुलिस जब पहुंची तो लोगों ने राहत भरी सांस ली. 

Trending news