राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने देवगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1728748

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने देवगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा

Rajsamand News: सांसद दीया कुमारी ने देवगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक कर एक माह के जनसंपर्क महाअभियान, संगठन के महत्वपूर्ण मुद्दों और कई मुद्दों पर चर्चा की. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए.

 

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने देवगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा

Rajsamand: राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने देवगढ़ शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल पूर्ण होने के अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक कर एक माह के जनसंपर्क महाअभियान, संगठन के महत्वपूर्ण मुद्दों और कई अन्य विषयों पर चर्चा की. तो वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद प्रवास के दौरान कांकरोली के मुखर्जी चौराहे पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया.

केंद्र सरकार ने किसानों के लिए बनाई योजनाएं- दीया

बता दें कि आनंद वाटिका भीम में भाजपा के किसान मोर्चा द्वारा आयोजित किसान सम्मान निधि लाभार्थी और पूर्व सैनिक सम्मान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा की केंद्र सरकार ने किसानों के लिए अनेक योजनाएं बनाई है लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार किसान विरोधी है, जिसने किसानों के साथ धोखा किया है. चार साल तक बिजली के बिलों में बढ़ोतरी करते रहे अब चुनाव सामने देखकर पसीने छूट रहे हैं. सांसद ने कहा की आज राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है जिसका सबसे बड़ा खामियाजा महिलाओं और बेटियों को भुगतना पड़ रहा है. 

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना ने गांवों को जोड़ा- सांसद दीया

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता का जीवन स्तर सुधरा है. प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से गांव से गांव को जोड़ा, जल जीवन मिशन योजना से घरों में पेयजल पहुंचाया, उज्ज्वला योजना से महिलाओं का जीवन सुरक्षित किया है. इसी ही अनेक योजनाएं है जिससे आमजन को लाभ हुआ है. लाभार्थियों का जीवन आसान हो गया. आजादी के बाद यह पहला अवसर है जो किसी सरकार ने किसानों के खाते में सीधा पैसा जमा किया है वरना पहले तो एक रुपए की जगह पंद्रह पैसे ही जनता के पास पहुंचते थे, 85 पैसा तो बिचौलिए ही खा जाते थे. 

कार्यक्रम में कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा खीमाराम चौधरी, पूर्व विधायक हरि सिंह रावत, जिला प्रमुख रतनी देवी, जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, भंवरलाल शर्मा, चेयरमैन शोभालाल रैगर, जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका सहित कार्यकर्ता,पदाधिकारी और आमजन उपस्थित रहे.

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news