भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न, इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पर भी चर्चा
Advertisement

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न, इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पर भी चर्चा

राजसमंद न्यूज: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में पीएम मोदी के 9 वर्ष होने पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई. बता दें कि 31 मई को पीएम मोदी का अजमेर दौरा प्रस्तावित है.

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न, इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पर भी चर्चा

Rajsamand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल के उपलक्ष में 1 महीने तक राजसमंद जिला भाजपा विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन करेगी. इसी के चलते आज जिला भाजपा कार्यालय पर भाजपा कार्यसमिति की बैठक में आगामी 30 मई से 30 जून तक पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई. उन्हें सफल बनाने के साथ ही 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर प्रस्तावित दौरे को लेकर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई.

बीजेपी के ये नेता रहे मौजूद

इस बैठक में प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, सांसद दीया कुमारी, विधायक दीप्ति माहेश्वरी, विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, जिला प्रमुख रतनी देवी जाट, उपजिला प्रमुख सोहनी देवी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस के केंद्र में जितने कार्यकाल हुए है, उनकी तुलना में इन 9 वर्षों में विकास अधिक हुआ है. 

9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में चार स्तरीय कार्यक्रम 

इसके साथ ही भारत देश की छवि विश्वस्तर पर सबसे मजबूत हुई है. अब हमारा यह दायित्व बनता है कि इन 9 वर्षों के विकास कार्यों के साथ ही पीएम मोदी की सोच और देश की वर्तमान स्थिति को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है. प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा कि पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में चार स्तरीय कार्यक्रम आयोजित होंगे.

सबसे पहले लोकसभा क्षेत्र का प्रबुद्धजन और कार्यकर्ता सम्मेलन, दूसरा जिला स्तर, तीसरा मंडल स्तर और अंतिम स्तर बूथ पर कार्यक्रम होंगे. कार्यक्रम में 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम को भी शामिल किया गया है. अंतिम 10 दिन घर घर जाकर संपर्क अभियान किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news