Rajsamand News: देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 संदिग्धों को पूछताछ के दौरान दबोचा
Advertisement

Rajsamand News: देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 संदिग्धों को पूछताछ के दौरान दबोचा

Rajasthan News: राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी प्रीति रत्नू की टीम ने पांच स्थानों पर दबिश के दौरान 12 संदिग्धों को पूछताछ के दौरान दबोचा. 

 

Rajsamand News: देवगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 संदिग्धों को पूछताछ के दौरान दबोचा

Rajsamand News: पुलिस मुख्यालय के आदेश पर चलाए जा रहे 100 दिवसीय विशेष अभियान के तहत देवगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मिली जानकारी के अनुसार, राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी के निर्देशन में देवगढ़ पुलिस ने दबिश के दौरान 12 संदिग्धों को दबोचा है. इन सभी बदमाशों को थाने लाकर पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद इन सभी बदमाशों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया. 

भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी प्रीति रत्नू की कार्रवाई
बता दें कि इन बदमाशों को पकड़ने के लिए भीम डीवाईएसपी राजेंद्र सिंह के सुपरविजन में विशेष टीम बनाई गई, जिसमें तहत थानाधिकारी प्रीति रत्नू सहित पुलिस जवानों के अपने थाना इलाके में लगभग 5 स्थानों पर दबिश दी. दबिश के दौरान पुलिस ने 12 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा, जिन्हें पूछताछ के बाद पुलिस ने कोर्ट में भी पेश किया. आपको बता दें कि भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी प्रीति रत्नू ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

रिपोर्टर- देवेंद्र शर्मा

पढ़ें राजसमंद की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: राजसमंद जिले के आमेट उपखण्ड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दोवड़ा में कलाकारों द्वारा बाल विवाह नहीं करने के लिए जनजागृति अभियान चलाया गया. इस दौरान कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक, कठपुतली नृत्य, देश भक्ति गीत प्रस्तुत कर बाल विवाह नहीं करने के प्रति लोगों को जागरूक किया. इसके बाद जरीना बानू ने सभी लोगों को बाल विवाह न करने की शपथ भी दिलाई. 

ये भी पढ़ें- रोडवेज निगम के पूर्व कर्मचारी परेशान, अपने ही पैसो के लिए काटना पड़ रहा है चक्कर

Trending news