Rajsamand: बजरी माफिया का मुख्य सरगना धारदार चाकू के साथ अरेस्ट, बोला- तुम होते कौन हो पूछने वाले
Advertisement

Rajsamand: बजरी माफिया का मुख्य सरगना धारदार चाकू के साथ अरेस्ट, बोला- तुम होते कौन हो पूछने वाले

Rajsamand News: राजस्थान में राजसमंद पुलिस की बजरी माफियाओं पर नकेल कसने की कार्रवाई लगातार जारी है. आमेट थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. तो वहीं पुलिस द्वारा दोबारा की गई कार्रवाई में बजरी माफिया के मुख्य सरगना और सहयोगी को अवैध धारदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. 

rajsamand news - zee rajasthan

Rajsamand News: राजसमंद पुलिस की बजरी माफियाओं पर नकेल कसने की कार्रवाई लगातार जारी है. बता दें कि दो दिन पूर्व आमेट पुलिस द्वारा घोसुण्डी के पास नदी में अवैध बजरी भरने वालों के खिलाफ की गई थी. उस वक्त बजरी माफिया पुलिस को देखकर भागने में कामयाब हो गए थे. 

ऐसे में आमेट थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. तो वहीं पुलिस द्वारा दोबारा की गई कार्रवाई में बजरी माफिया के मुख्य सरगना और सहयोगी को अवैध धारदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. 

आमेट पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपी के कब्जे से लगभग 27,500 रूपये, एक फॉर्च्यूनर और एक ईको गाड़ी बरामद की गई है. कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान घोसुण्डी की तरफ नदी में अवैध बजरी भरते हुए तीन ट्रैक्टर नजर आये जो पुलिस के जाब्ते को देख ट्रैक्टरों को खाली कर भगाकर ले गये. 

इसी दौरान राजपुरा गांव से आगे आगरिया मोड के पास पर एक सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी संदिग्ध अवस्था में खड़ी मिली, जिसकी ड्राईवर सीट पर एक आदमी बैठा मिला, जिसको संदिग्ध अवस्था में गाड़ी खड़ी कर बैठने का कारण पूछा गया तो आवेश में आकर कहने लगा मेरा नाम नारायणलाल है. तुम कोन होते हो पूछने वाले? मैं भील मगरा का बजरी किग हूं और आवेश में होकर एक दम गाड़ी की बीच की फाटक खोलने लपका और ड्राइवर सीट के पीछे से कुछ हथियार निकालने की कोशिश कर रहा था, जिसको पकड़ कर गाड़ी की तलाशी ली.

शांति भंग करने के अपराध में गिरफ्तार
डाइवर सीट के पीछे जेब में एक रामपुरी चाकू मिला. ऐसे में नारायणलाल को गिरफ्तार किया गया. नारायणलाल की तलाशी ली गई तो कुल 27,500 रूपये, एक मोबाइल फोन, गाड़ी में एक लकड़ी की स्टिक और कार को जब्त किया गया. इसी दौरान एक कार ईको को चालक चलाकर लाया और आते ही पुलिस जाप्ते से आवेश आकोश में होकर धमकियां देने लगा. मौके पर संज्ञेय अपराध कारित करने से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम प्रकाश बताया, जिसको समझाइश की गई नहीं मानने पर शांति भंग करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया.

Trending news