close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो परिवारों के बीच था विवाद, मामला सुलझाने आए सरपंच पति, चली गोली और फिर...

 पुलिस के अनुसार वारदात की पृष्ठभूमि में दो परिवारों का पारिवारिक विवाद बताया गया है. 

दो परिवारों के बीच था विवाद, मामला सुलझाने आए सरपंच पति, चली गोली और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

धौलपुर: धौलपुर जिले के राजाखेडा कस्बे में पारिवारिक विवाद के कारण बुधवार को महिला सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार वारदात की पृष्ठभूमि में दो परिवारों का पारिवारिक विवाद बताया गया है. इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि राजाखेडा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत खुडिला की सरंपच बेबी शर्मा के परिवार का राजाखेडा की डाक्टर कालोनी निवासी देवेन्द्र शर्मा के परिवार के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था.

उन्होंने बताया कि इसी विवाद में मध्यस्थता करने के लिए बेबी शर्मा का पति संतोष शर्मा तथा अन्य ग्रामीण देवेन्द्र शर्मा के घर आए थे. मध्यस्थता के दौरान हुई बातचीत में विवाद इतना बढ़ गया कि देवेन्द्र के पुत्र राघवेन्द्र शर्मा ने देसी तमंचे से संतोष शर्मा पर गोली चला दी. गंभीर रुप से घायल हुए संतोष (50) को उपचार के लिए राजाखेडा के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में ललित कुमार उर्फ बंटी ने राघवेन्द्र शर्मा समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.