Bharat Jodo Yatra : बौंली में राहुल गांधी करेंगे लंच, 12 दिसंबर को पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा
Advertisement

Bharat Jodo Yatra : बौंली में राहुल गांधी करेंगे लंच, 12 दिसंबर को पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा

Bharat Jodo Yatra Rajasthan : सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली में 12 दिसंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचने को लेकर तैयारियां जोरो पर. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के आवास पर बामनवास व बौंली ब्लाक के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. यात्रा में संख्या बल को लेकर विशेष फोकस रखा गया.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक

Bharat Jodo Yatra: सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा यात्रा को लेकर उत्साहित हैं. बता दें की 12 दिसंबर को बामनवास विधानसभा क्षेत्र से यात्रा गुजरेगी, ऐसे में विधायक इंदिरा मीणा के आवास पर बामनवास व बौंली ब्लाक के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. 4 घंटे तक चली मैराथन बैठक में यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की गई. बैठक में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य एवं वरिष्ठ नेताओं ने विचार रखें. यात्रा में संख्या बल को लेकर विशेष फोकस रखा गया.

बामनवास विधानसभा में राहुल गांधी करेंगे लंच

गौरतलब है कि 12 दिसंबर को बामनवास विधानसभा क्षेत्र से भारत जोड़ो यात्रा के गुजरने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. क्षेत्र से लगभग 6 किलोमीटर होकर यात्रा गुजरेगी. वहीं इस दौरान लगभग 5 घंटे राहुल गांधी बामनवास विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे. राहुल गांधी का लंच कार्यक्रम भी बामनवास विधानसभा क्षेत्र में ही प्रस्तावित है. ऐसे में यात्रा की तैयारियों को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ने कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि यह सौभाग्य की बात है कि राहुल गांधी की ''नफरत छोड़ो भारत जोड़ो यात्रा''बामनवास विधानसभा क्षेत्र में एक अच्छी दूरी व अच्छा समय तय करने जा रही है. ऐसे में यात्रा में हजारों की तादाद में कांग्रेसी व आमजन पहुंचेंगे.

विधायक ने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य ग्रामीण, शहरी व दूरस्थ क्षेत्रों में कांग्रेस की विचारधारा को पहुंचाना है. देश के विभिन्न क्षेत्र की सामाजिक, सांस्कृतिक एवं भौगोलिक स्थितियों का अवलोकन भी राहुल गांधी कर रहे है. विधायक के मुताबिक यात्रा में क्षेत्र की संस्कृति के परिचायक दंगल कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे. क्षेत्र की सांस्कृतिक एवं भौगोलिक स्थितियों को होर्डिंग्स के माध्यम से दिखाया जाएगा. यात्रा के दौरान विभिन्न समुदायों की पारंपरिक वेशभूषा का अवलोकन भी देखने को मिलेगा, साथ ही अलग अलग सर्जनात्मक गतिविधियों द्वारा यात्रा को ऐतिहासिक बनाया जाएगा.

मैराथन बैठक के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों को यात्रा से जुड़ी हुई अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई. यात्रा को सफल बनाने के लिए विधायक इंदिरा मीणा समीपस्थ क्षेत्रों में दौरा करेंगी. यात्रा जस्टाना क्षेत्र से बामनवास विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी साथ ही रात प्रवास का कार्यक्रम भी बौंली थाना क्षेत्र में ही संभावित है. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने जमकर उत्साह दिखाया व यात्रा को सफल बनाने का संकल्प लिया.

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढ़ें - 7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

 

Trending news