रेलवे अंडरपास में डूब गई कार, ग्रामीणों ने छलांग लगाकर बचाई 5 लोगों की जान
Advertisement

रेलवे अंडरपास में डूब गई कार, ग्रामीणों ने छलांग लगाकर बचाई 5 लोगों की जान

जिला मुख्यालय के निकट जीनापुर रेलवे अंडर पास में भरे हुए बरसाती पानी में कार डूबने से 5 लोगों की जान आफत में आ गई. जैसे-जैसे कार पानी में डूब रही थी, वैसे-वैसे कार सवार लोगों में चीख-पुकार तेज हो गई. 

 

रेलवे अंडरपास में डूब गई कार, ग्रामीणों ने छलांग लगाकर बचाई 5 लोगों की जान
Sawaimadhopur: जिला मुख्यालय के निकट जीनापुर रेलवे अंडर पास में भरे हुए बरसाती पानी में कार डूबने से 5 लोगों की जान आफत में आ गई. जैसे-जैसे कार पानी में डूब रही थी, वैसे-वैसे कार सवार लोगों में चीख-पुकार तेज हो गई. अंडर पास के आसपास मौजूद लोगों ने जब यात्रियों की चीख-पुकार की सुनी तो आनन-फानन में वह अंडरपास पर दौड़े और पानी में डूबती कार से सभी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.
ग्रामीणों की सजगता से कार सवार सभी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. थोड़ी सी भी देर हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. जानकारी अनुसार हाउसिंग बोर्ड की तरफ से कुछ कार सवार जीनापुर गांव की ओर आ रहे थे. रेलवे लाइन के नीचे अंडर पास में पानी भरा हुआ था, इसी दौरान कार चालक की लापरवाही से कार अचानक पानी में घुस गई. देखते ही देखते कार पानी में डूबने लगी. कार सवार सभी लोग जान बचाने की जद्दोजहद करने लगे और जोर जोर से चिल्लाने लगे.
स्थानीय लोगों को चिल्लाने की आवाज आई और आसपास मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पानी में छलांग लगा दी. गेट खोल कर जैसे-तैसे कार सवार सभी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. ग्रामीणों की सजगता से सभी 5 लोगों की जान बच गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड से जीनापुर की तरफ जाने वाले रेलवे अंडर पास में काफी पानी भरा हुआ है, जिसमें एक कार जा फंसी. स्थानीय लोगों का कहना है कि रेलवे को चाहिए इस पानी को निकालकर रास्ते को सुरक्षित और साफ तरीके से तैयार किया जाए. उनका आने वाले समय में कोई बड़ा हादसा हो सकता है.
Reporter- Arvind Singh
 

Trending news