सवाई माधोपुर: डॉ.किरोड़ी लाल मीणा को मिला धमकी भरा पत्र, समर्थकों ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement

सवाई माधोपुर: डॉ.किरोड़ी लाल मीणा को मिला धमकी भरा पत्र, समर्थकों ने सौंपा ज्ञापन

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को मिला धमकी भरा पत्र के मामले को लेकर समर्थकों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की है.

प्रदर्शन करते डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक

Sawai-madhopur: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को मिला धमकी भरा पत्र के मामले को लेकर समर्थकों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.सवाई माधोपुर में भाजपा पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओ सहित किरोड़ी समर्थकों ने कलेक्ट्रेट के समक्ष जमकर प्रदर्शन किया और केंद्रीय गृह मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर, डॉ. किरोडी लाल मीणा को तत्काल जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की है.

भाजपाइयों एंव किरोडी समर्थकों का कहना है कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा को दिल्ली स्थित आवास पर डाक के जरिये एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमे किसी कादिर अली नाम के व्यक्ति द्वारा उन्हें धमकी दी गई है, धमकी भरे पत्र में लिखा गया है कि जो पैग़म्बर की शान में  गुस्ताखी करेगा उसका हाल भी कन्हैयालाल जैसा होगा, साथ ही गुस्ताखी करने वालों की मदद करने वालों को भी सबख सीखा देंगे. पत्र में यह भी धमकी दी गई है कि डॉ. मीणा अब तेरा नम्बर है, तू खुद को बड़ा नेता समझता है और हिंदुओं का पैरोकार समझता है, अब तेरा नम्बर लेना पड़ेगा. 

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को मिले धमकी भरे पत्र को लेकर भाजपाइयों सहित किरोडी समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त हैं, भाजपाइयों एंव किरोडी समर्थकों ने ज्ञापन के माध्यम से सांसद को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Arvind Singh 

 

 

Trending news