रणथंबोर रोड पर शिल्पग्राम के पास 4 राउंड फायरिंग, युवक को मारी तीन गोली, खंगाले जा रहे CCTV
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296273

रणथंबोर रोड पर शिल्पग्राम के पास 4 राउंड फायरिंग, युवक को मारी तीन गोली, खंगाले जा रहे CCTV

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शिल्पग्राम के पास एक ढ़ाबे में देर शाम फायरिंग की घटना हुई. इस फायरिंग में की घटना में दोबड़ा कला निवासी आतिफ नामक युवक को चार गोली लगी है.

शिल्पग्राम के पास ढ़ाबे में फायरिंग की घटना.

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शिल्पग्राम के पास एक ढ़ाबे में देर शाम फायरिंग की घटना हुई. घटना में दोबड़ा कला निवासी आतिफ नामक युवक को चार गोली लगी है. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक शहर राजवीर सिंह और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर गोली मारने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक शहर राजवीर सिंह ने बताया कि शिल्पग्राम के पास एक ढ़ाबे पर कुछ युवकों ने दोबड़ा कला निवासी आतिफ नामक युवक पर फायर कर दिया. युवक को गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2022: राशि के अनुसार बांधे भाई को राखी, जानें किस रंग से चमकेगी किस्मत

घायल के परिचय बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जाएंगे. फिलहाल घायल का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reporter- Arvind Singh

सवाई माधोपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news