Khandar: अनियंत्रित होकर 30 फुट नीचे बरसाती नाले में गिरा टैंकर, 1 की मौत 3 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302040

Khandar: अनियंत्रित होकर 30 फुट नीचे बरसाती नाले में गिरा टैंकर, 1 की मौत 3 गंभीर घायल

सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र से गुजर रहे टोंक सवाई माधोपुर चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 552 पर स्थित बोदल गांव के समीप डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर शनिवार देर रात बरसाती नाले पर बनी उघाड़ पुलिया से नीचे कूद गया.

बरसाती नाले में गिरा टैंकर

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र से गुजर रहे टोंक सवाई माधोपुर चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 552 पर स्थित बोदल गांव के समीप डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर शनिवार देर रात बरसाती नाले पर बनी उघाड़ पुलिया से नीचे कूद गया. 

हादसे में टैंकर में सवार चालक खलासी सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में टैंकर के केबिन में फंसे भाईराम बैरवा निवासी सोनकच्छ खंडेवाला थाना खंडार की पानी में अधिक देर तक डूबे रहने के कारण उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं तीन अन्य घायलों का सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

बहरावंडा खुर्द पुलिस चौकी प्रभारी फैयाज खान से मिली जानकारी के अनुसार टैंकर जयपुर से डीजल लेकर बहरावंडा कलां पेट्रोल पंप पर सप्लाई देने जा रहा था. शनिवार देर रात करीब 10 बजे टैंकर बोदल गांव के आगे स्थित मानसरोवर बांध के बरसाती नाले की उघाड़ पुलिया पर अनियंत्रित होकर 30 फुट नीचे बरसाती नाले में जा गिरा, जिसमें टैंकर दो हिस्सों में विभाजित हो गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी

हादसे की सूचना पर छाण चौकी से एएसआई मुरारी लाल मय पुलिस जवानों सहित बहरावंडा खुर्द चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुची और राहगीरों की मदद से 3 सामान्य घायल बलराम पुत्र कैलाश जाट निवासी बहरावंडा कलां, टिल्लू पुत्र सौकत साई निवासी छाण, सीताराम पुत्र बालूराम शर्मा निवासी रामचंद्रपूरा जयपुर को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया और एक व्यक्ति भाईराम बैरवा पुत्र पन्नाराम बैरवा निवासी सोनकच्छ के टैंकर के केबिन में फंस जाने और अधिक समय तक पानी में डूबे रहने के कारण गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. 

जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरी तरफ मजरुब टिल्लू को भी गम्भीर घायल होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से इलाज के लिए जयपुर रैफर कर दिया. पुलिस द्वारा पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है. वहीं क्षतिग्रस्त वाहन को निकालने के प्रयास किए जा रहे है.

सवाई माधोपुर-श्योपुर खंडार मार्ग NH-552 पर बोदल गांव के निकट बनी उघाड़ पुलिया पर खतरनाक घुमाव के चलते पहले भी कई हादसे घटित हो चुके है, जिनमें कई लोगों ने अपनी जान गवा दी. उघाड़ पुलिया के जेड आकार मोड़ को सीधा करने के संबंध में ग्रामीणों ने विधायक, सांसद के जरिए उच्च स्तर पर अवगत करवा दिया लेकिन आज तक पुलिया जस की तस बनी हुई है और लगातार हादसों को न्यौता दे रही है. 

मानसरोवर बांध के बरसाती नाले के ऊपर बनी ये पुलिया को NH-552 सड़क निर्माण कार्य के दौरान सीधा करना प्रस्तावित था लेकिन निर्माण कंपनी और एनएचएआई ने गड़बड़झाला करके पुलिया को यथावत रख दिया, अब यहां आए दिन हादसे घटित हो रहे है और जिम्मेदार मौन धारण कर बैठे हुए है.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म

Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news