बामनवास:एक्शन मोड में पुलिस, फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272252

बामनवास:एक्शन मोड में पुलिस, फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर के बौंली में जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में, फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहें विशेष अभियान के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Sawai-madhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली में जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में, फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहें विशेष अभियान के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है. बौंली एसएचओ श्रीकिशन के नेतृत्व में थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए, पोक्सो एक्ट के तहत फरार चल रहें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एसएचओ श्रीकिशन मीना ने बताया कि 15 जुलाई 2022 को बौंली थाना पर एक परिवादी ने रिपोर्ट दी थी कि 11 जुलाई की रात आधा दर्जन युवकों द्वारा उसकी नाबालिग पुत्री का घर से अपहरण कर लिया गया है. परिवादी ने नामजद युवकों पर घर के जेवरात चोरी करने का आरोप भी लगाया था, जिसे लेकर बौंली थाना पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी.

इस मामले में एसएचओ श्रीकिशन मीना के नेतृत्व में गठित विशेष टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 21 जुलाई को 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी को दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया गया था और आरोपियों की धरपकड को लेकर टीम द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी. पुलिस टीम ने आज आरोपी मेघराज पुत्र धोलूराम गुर्जर, इंद्रराज गुर्जर पुत्र बाबूलाल गुर्जर व सोनू पुत्र रमेश जांगिड़ निवासी बांसड़ा नदी को गिरफ्तार किया है. मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. टीम में कॉन्स्टेबल सुमेर सिंह, कॉन्स्टेबल हनुमान व कॉन्स्टेबल शीशराम ने अहम भूमिका निभाई. बहरहाल आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें पोक्सो न्यायालय में पेश किया जाएगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, मानसून की मेहरबानियों से बांध हुए ओवर-फ्लो

Reporter- Arvind Singh

Trending news