बामनवास: युवक के अपहरण प्रकरण में पुलिस ने की कार्रवाई, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360017

बामनवास: युवक के अपहरण प्रकरण में पुलिस ने की कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

बौंली थाना अंतर्गत कोड्याई गांव में एक युवक के अपहरण प्रकरण को लेकर बौंली थाना पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया है. 

अपहरण प्रकरण में पुलिस ने की कार्रवाई

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत कोड्याई गांव में एक युवक के अपहरण प्रकरण को लेकर बौंली थाना पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया है. दरअसल विगत रात बौंली थाना पर युवक जयपाल पुत्र रमेश मीणा निवासी कोड्याई के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

रिपोर्ट के मुताबिक युवक जयपाल अपने चचेरे भाई बुद्धि प्रकाश के साथ बाइक पर बैठकर मित्रपुरा स्थित अपने दोस्त के यहां जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा था. इसी दरमियान रात में स्विफ्ट कार से 5 लोग आए और उसकी बाइक के आगे कार लगा दी. आरोपी युवकों ने पीड़ित जयपाल के साथ मारपीट की और उसे जबरन स्विफ्ट कार में बैठा लिया. आरोपीगणो ने युवक के साथी बुद्धिप्रकाश को मारपीट कर पीपल्दा के समीप छोड़ दिया, जिसके बाद आरोपीगण युवक जयपाल को दौसा रोड पर ले गए. पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी कार मे ही आंखों पर पट्टी बांध दी गई. साथ ही उसे एक सुनसान जगह ले जाकर मारपीट की और 40 लाख की फिरौती की मांग रखी गई.

यह भी पढ़ें- Bamanwas: फुले आरक्षण संघर्ष समिति का हल्ला बोल, पैदल मार्च निकालकर की नारेबाजी

युवक ने अपने परिजनों से जरिए फोन पे पर 40 हजार रुपए डलवा भी लिए. इसी बीच बौंली एसएचओ कुसुम लता मीणा ने तकनीकी सहायक टीम की सहायता से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की और सिकंदरा क्षेत्र में लोकेशन पाए जाने पर वहां की पुलिस को मामले की जानकारी दी. आरोपियों को पुलिस कार्यवाही की सूचना लगी तो आरोपियों ने जयपाल के कपड़े उतरवाकर एक वीडियो बनाया साथ ही उसे सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक सुनसान स्थान पर छोड़ दिया.

आरोपियों ने मुकदमा दर्ज करवाने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी. इसी दरमियान स्थानीय सरपंच प्रेमदेवी मीना और ग्रामीणों की शिकायत पर मामले की मॉनिटरिंग कर रही बौंली थाना पुलिस भी कुछ समय बाद मौके पर पहुंची. बौंली थाना पुलिस और सिकंदरा पुलिस ने युवक को दस्तयाब किया और बौली थाना लेकर आए.

साथ ही मामले को लेकर दर्जनों की तादाद में ग्रामीण बौंली थाना पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने और सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की, जिस पर एसएचओ कुसुमलता ने ग्रामीणों को निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया. सरपंच प्रेम देवी मीणा ने बौंली थाना पुलिस को त्वरित कार्यवाही के लिए धन्यवाद भी दिया.

Reporter: Arvind Singh

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news