सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर पुलिस को मिली सफलता, 18 महीने से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420616

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर पुलिस को मिली सफलता, 18 महीने से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

डूंगर थाना पुलिस को एनडीपीएस एक्ट के दर्ज मुकदमे में 18 माह से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने बड़ी सफलता प्राप्त हुई. 

पुलिस को मिली सफलता

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना पुलिस को एनडीपीएस एक्ट के दर्ज मुकदमे में 18 माह से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने बड़ी सफलता प्राप्त हुई. थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि 25 मार्च 2021 को मलारना डूंगर थाने के तत्कालीन थाना अधिकारी राकेश कुमार यादव को सूचना मिली कि ग्राम श्यामपुरा में आरोपी हनुमान प्रसाद मीणा पुत्र रामकरण मीणा निवासी कोठी मोहल्ला श्यामपुरा अपने खेत में नींबू व अमरूद के पेड़ों की आड़ में अफीम की खेती तैयार कर रहा है.

इस दौरान तत्कालीन थाना अधिकारी राकेश कुमार यादव पुलिस जाब्ते के साथ मुखबिर के बताए स्थान ग्राम श्यामपुरा पहुंचे, जहां और नींबू और अमरूद के खेत में अफीम के पौधे मिले पुलिस ने मौके से पौधों को जब्त किया. वहीं घटना के बाद आरोपी हनुमान प्रसाद मीना मौके से फरार हो गया जिसपर तत्कालीन थानाधिकारी राकेश कुमार यादव ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कराया. 

साथ ही घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा और राजवीर सिंह चंपावत सीओ सिटी के सुपरविजन में थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गठित टीम में कांस्टेबल तेजराम सिंह, राजमल चेची, धर्मेंद्र कुमार ने आरोपी को बीती रात श्यामपुरा गांव में दबिश देकर गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी से अवैध अफीम की खेती को लेकर पूछताछ की जा रही है.

Reporter: Arvind Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news