बामनवास में शराब विक्रेता से लूट, जेब से छिने 10 हजार, गले से तोड़ी चेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1199644

बामनवास में शराब विक्रेता से लूट, जेब से छिने 10 हजार, गले से तोड़ी चेन

बामनवास के बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र में एक शराब विक्रेता के साथ मारपीट करने और लूट करने का मामला सामने आया है. 

बामनवास में शराब विक्रेता से लूट, जेब से छिने 10 हजार, गले से तोड़ी चेन

Bamanwas: राजस्थान के बामनवास के बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र में एक शराब विक्रेता के साथ मारपीट करने और लूट करने का मामला सामने आया है. ठेका संचालक हरि सिंह पुत्र बद्री लाल निवासी खिरनी ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपकर बताया कि वह गुरुवार को मित्रपुरा स्थित अपनी दुकान पर सो रहा था, तब ही उसके साथी मान सिंह पुत्र किशन गोपाल कोठारी ने उसे उठाया और कहा कि वह खिरनी जा रहा है और उसे वहां छोड़ देगा.

दिन के लगभग 1-2 बजे जब परिवादी शराब की दुकान से खिरनी के लिए मोटरसाइकिल पर बैठकर रवाना हुआ, तो मित्रपुरा-मोरण रोड़ पर बगीची के पास एक चार पहिया बोलेरो कार उनकी मोटरसाइकिल के आगे रुकी. परिवादी ने आरोप लगाया कि कार सवार ने उन्हें गिरा दिया. कार में सीताराम गुर्जर निवासी दतवास और नकाबपोश दो लोग मौजूद थे, जिन्होंने उसके साथ गाली-गलौज की और जानलेवा हमला किया. 

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि सीताराम ने लोहे के सरिए से उस पर वार किए और गले से सोने की चेन और जेब में रखे दस हजार छीन लिए. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे लाठी-डंडों से मारा, जिससे वह बेहोश हो गया. उसके बाद ठेके की गाड़ी में आए लोगों ने उसे मित्रपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

मारपीट के दौरान पीड़ित के पैर में गंभीर चोटे आई हैं. बहरहाल पीड़ित ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपकर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है. एसएचओ किशन मीणा ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर बौंली थाना पर मारपीट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए बौंली एसएचओ किशन मीना से त्वरित कार्रवाई की मांग की है. 

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढे़ंः क्या जानते हैं दुल्हन के लाल जोड़े का सच?

Trending news