सवाई माधोपुर: कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, इंदिरा मीणा ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946326

सवाई माधोपुर: कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, इंदिरा मीणा ने कही ये बड़ी बात

सवाई माधोपुर न्यूज: विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि बामनवास विधानसभा क्षेत्र से उन्हें दूसरी बार कांग्रेस पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है. विधायक इंदिरा मीणा ने आलाकमान द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर आभार जताया. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, इंदिरा मीणा ने कही ये बड़ी बात

सवाई माधोपुर न्यूज: नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया. विधायक इंदिरा मीणा ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ निवाई रोड पर कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ किया.

पूजन के पश्चात विधायक इंदिरा मीणा ने स्वयं अपने हाथों से बुजुर्ग कार्यकर्ताओं को तिलक लगाकर उनका आशीर्वाद लिया.साथ ही अलग-अलग राजनीतिक दलों के दर्जनभर लोगों ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की. जिस पर विधायक इंदिरा मीणा ने माला पहनाकर व कांग्रेस का पटका पहनाकर संगठन से जुड़ने पर आभार जताया. उद्घाटन समारोह को दर्जनभर वक्ताओं ने संबोधित किया.वक्ताओं ने अपनी शायरियों, कविताओं के माध्यम से विगत 5 साल में हुए विकास कार्यों का बखान किया.

मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि बामनवास विधानसभा क्षेत्र से उन्हें दूसरी बार कांग्रेस पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है. विधायक इंदिरा मीणा ने आलाकमान द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर आभार जताया. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ मैदान में उतरने की बात कही.

विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि पंचायत समितियों में जो भ्रष्टाचार हो रहा है. दूसरे कार्यकाल में उसे समाप्त किया जाएगा.वहीं विगत 5 सालों में किए गए विकास कार्यों के चलते क्षेत्र की जनता दोबारा बामनवास विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बहुमत देगी.विधायक ने कहा कि सूबे में कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है.विधायक मीणा ने संबोधन के दौरान सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने व संगठन को मजबूती प्रदान करने की अपील की.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news