Sawai Madhopur: ERCP और ईसरदा डैम प्रोजेक्ट को लेकर MP जौनपुरिया ने की बैठक, साझा की आवश्यक जानकारियां
Advertisement

Sawai Madhopur: ERCP और ईसरदा डैम प्रोजेक्ट को लेकर MP जौनपुरिया ने की बैठक, साझा की आवश्यक जानकारियां

Sawai Madhopur :  सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया रविवार को बौंली दौरे पर रहे है.  बौंली आने पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सांसद जौनपुरिया ने ईआरसीपी व ईसरदा डैम प्रोजेक्ट को लेकर भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

 MP Sukhbir singh Jaunpuriya

Sawai Madhopur :  सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया रविवार को बौंली दौरे पर रहे है.  बौंली आने पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान एक निजी स्थान पर सांसद जौनापुरिया ने मुख्य भाजपा पदाधिकारी और  कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आवश्यक जानकारियां साझा की.

सांसद जौनपुरिया रविवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के टोंक जिले में प्रस्तावित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाते समय बौली रुके थे.  इस दौरान भाजपा पदाधिकारी के साथ उन्होंने वार्ता की और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं को लेकर व्यापक प्रचार प्रसार करने पर फोकस किया.

सांसद जौनपुरिया ने ईआरसीपी व ईसरदा डैम प्रोजेक्ट को लेकर भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं को लेकर सांसद जौनापुरिया का अवगत करवाया. साथ ही सांसद जौनापुरिया ने आवश्यक मदद न किए जाने पर नाराजगी भी जाहिर की.

 सांसद जौनापुरिया ने कार्यकर्ताओं को हर संभव समस्या समाधान का आश्वासन दिया. गुडला गांव के रहने वाले मीठालाल मीणा ने तत्कालीन पुलिस जांच अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.  साथ ही आरोप लगाया कि, उन पर किए गए अत्याचारों पर पुलिस द्वारा मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया है. जिस पर सांसद जौनापुरिया ने उन्हें आश्वासन दिया.

बैठक के बाद सासंद जौनपुरिया मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि,  केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाएं आमजन के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध हो रही है. साथ ही किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र सरकार गंभीर है.  किसानों के हित में आधिकाधिक योजनाएं लागू की गई हैं. 

सांसद जौनापुरिया ने आगे  कहा कि, केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक धरातलीकरण भी हुआ है. वहीं आगामी समय में भी केंद्र सरकार के जरिए  त्वरित विकास पर फोकस किया जाएगा.
ये रहे मौजूद
 इस दौरान भाजपा नेता राजेश गोयल, रामस्वरूप मीणा,जगदीश बिधूड़ी, मुकेश गोयल,लोकेश शर्मा,गोविंद भदोरिया,अशोक मंडावरा, महेश शास्त्री व मोनू पुरी आदि कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

Trending news