Sawai Madhopur News: बनास नदी में बही 50 वर्षीय महिला, 2 दिन बाद झाड़ियों में फसा मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2385935

Sawai Madhopur News: बनास नदी में बही 50 वर्षीय महिला, 2 दिन बाद झाड़ियों में फसा मिला शव

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में मंगलवार को एक महिला बनास नदी में बह गई थी, जिसका शव 48 घंटों बाद नदी के अंदर झाड़ियों में फसा हुआ मिला. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है.

Sawai Madhopur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के डिडायच गांव से मंगलवार को एक महिला बनास नदी में बह गई थी, जिसका शव गुरुवार को सिविल डिफेंस की टीम ने नदी से ढूंढ निकाला. शव को पानी से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथ का बरवाड़ा पहुँचाया, जहां पुलिस द्वारा पंचनामा रिपोर्ट तैयार करके पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया. इस दौरान तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. 

नदी पार करते समय फिसला महिला पैर
चौथ का बरवाड़ा पुलिस एवं डिडायच सरपंच हंसराज बैरवा ने बताया कि उनके गांव की महिला पाना देवी पत्नी भारत लाल मीणा उम्र 50 साल शाम को नदी पार कर रही थी. इसी दौरान पुलिया के पास उसका पैर फिसल गया, जिसके चलते वह पानी में बह गई. महिला के पानी में बहने की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी. प्रशासन द्वारा महिला को ढूंढने के लिए सिविल डिफेंस टीम सवाई माधोपुर को मौके पर बुलाया गया. टीम के राहुल शर्मा, नेनू राम, चिरंजीलाल, भगत सिंह, शाहरुख खान, राहुल राजपूत, अमर सिंह आदि लोगों ने करीब 3 घंटे तलाश करने के बाद शव को पुलिया से डेढ़ किलोमीटर दूर झाड़ियां में ढूंढ निकाला. 

48 घण्टे बाद नदी के अंदर झाड़ियों में फसा मिला शव
चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र में डिडायच गांव की महिला नदी पार करते हुए बनास नदी में पानी के तेज बहाव में बह गई थी, जिसका शव 48 घण्टे बाद नदी के अंदर झाड़ियों में फसा हुआ मिला. शव मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. वहीं, सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने पुलिस की मदद से शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथ का बरवाड़ा में लाए,  जहां शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद गमगीन माहौल में महिला का अंतिम संस्कार किया गया. 

ये भी पढ़ें- अतिवृष्टि के बाद चढ़ा सियासी पारा, डोटासरा बोले- जनता ने सरकार चुना था, सर्कस नहीं..

Trending news