Sawai Madhopur News: राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष का सवाई माधोपुर दौरा, भाजपा सदस्यता अभियान की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450842

Sawai Madhopur News: राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष का सवाई माधोपुर दौरा, भाजपा सदस्यता अभियान की ली बैठक

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में आयोजित होने वाली दो दिवसीय महामंथन बैठक में शामिल होने के लिए आज सवाई माधोपुर पहुंचे.

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में आयोजित होने वाली दो दिवसीय महामंथन बैठक में शामिल होने के लिए आज सवाई माधोपुर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- सुनार दुर्ग में डायरी मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

 

सवाई माधोपुर दौरे के दौरान भाजपा के संगठन महामंत्री बीएल संतोष राजस्थान प्रदेश भाजपा की सदस्यता अभियान की बैठक में भी शामिल हुए. साथ ही राजस्थान में चल रहे भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा की ओर भाजपाईयों को आवश्यक निर्देश दिए. 

 

जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित होटल हिलव्यू में आयोजित सदस्यता अभियान की बैठक में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा, प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, पूर्व सांसद जसकोर मीणा, सदस्यता अभियान के संयोजक दीनदयाल अग्रवाल, जिला संगठन प्रभारी प्रणवेन्द्र शर्मा सहित भाजपा के दर्जनों पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए है. 

 

बैठक में संगठन को और अधिक मजबूत बनाए जाने का आह्वान किया गया. साथ ही सदस्यता अभियान को लेकर खास जोर दिया गया. बैठक में कार्यक्रताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान संगठन के लिए रीढ़ की हड्डी है. जिसे मजबूत करना हर भाजपा कार्यकर्ता का दायित्व है. 

 

छोटे से लेकर बड़े तक के प्रत्येक कार्यकर्ता को सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी दी गई है. वो इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाएं और जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर बूथ एंव पन्ना प्रमुख अपना काम ईमानदारी से कर अधिक से अधिक सदस्य बनाएं और भाजपा को मजबूत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संगठन को मजबूत करें. 

 

इस जिम्मेदारी को पूर्ण करना प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का दायित्व है. इस दौरान डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा व जितेंद्र गोठवाल सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी कार्यक्रताओं को संबोधित किया और सदस्यता अभियान को प्रमुखता से लेने का आह्वाहन किया.

 

Trending news