Sawai Madhopur News: विद्युत उपभोक्ताओं पर करोड़ों का चढ़ा कर्जा, निगम ने चलाया अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489106

Sawai Madhopur News: विद्युत उपभोक्ताओं पर करोड़ों का चढ़ा कर्जा, निगम ने चलाया अभियान

Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में घरेलू और कृषि उपभोक्ताओं पर विद्युत निगम का 34 करोड़ 57 लाख रुपए का बकाया चल रहा है, जिसके चलते विद्युत विभाग के द्वारा बकाया वसूली को लेकर अब विशेष अभियान शुरू कर दिया.

Sawai Madhopur News: विद्युत उपभोक्ताओं पर करोड़ों का चढ़ा कर्जा, निगम ने चलाया अभियान

Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में घरेलू और कृषि उपभोक्ताओं पर विद्युत निगम का 34 करोड़ 57 लाख रुपए का बकाया चल रहा है. जिसके चलते विद्युत विभाग के द्वारा बकाया वसूली को लेकर अब विशेष अभियान शुरू कर दिया. निगम के सहायक अभियंता रईस अहमद ने बताया बकाया वसूली को लेकर सभी फीडर इंचार्ज को विशेष निर्देश देकर टीम बनाकर शत प्रतिशत बकाया वसूली के निर्देश दिए.

इसको लेकर आज मलारना डूंगर कस्बे में कनिष्ठ अभियंता अखिलेश शर्मा के नेतृत्व में 10 लाख रुपए की बकाया राशि वाले आधा दर्जन उपभोक्ताओं के ट्रांसफार्मर उतरने की कार्रवाई की गई. सहायक अभियंता रईस अहमद ने बताया कि मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में कुल 12948 डीसी,पीडीसी और रेगुलर उपभोक्ताओं पर 34 करोड़ 57 लाख रुपए का बकाया चल रहा है.

जिनमें 2330 डीसी उपभोक्ताओं पर 13 करोड़ 90 लाख रुपए का बकाया चल रहा है. 2869 पीडीसी उपभोक्ताओं पर 6 करोड़ 57 लाख रुपए का बकाया चल रहा है और 7749 रेगुलर उपभोक्ताओं पर 14 करोड़ 10 लाख रुपए का बकाया चल रहा है.

उन्होंने बताया कि छात्र प्रतिशत वसूली को लेकर निगम के द्वारा अब विशेष अभियान शुरू कर दिया. बकाया राशि जमा नहीं करवाने वाले विद्युत उपभोक्ताओं के ट्रांसफार्मर उतारते के कार्रवाई जारी रहेगी. सहायक अभियंता ने बताया कि उपखंड क्षेत्र के सभी बकाया उपभोक्ता समय से पहले अपनी बकाया राशि सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचकर जमा करवाए अन्यथा राशि जमा नहीं करवाने पर मजबूरन ट्रांसफार्मर उतारते के कार्रवाई की जाएगी.

Trending news