Sawai madhopur News: पिता ने 2 साल की मासूम को घर के बाहर जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला
Advertisement

Sawai madhopur News: पिता ने 2 साल की मासूम को घर के बाहर जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला

Sawai Madhopur Crime News: राजस्थान के सवाई माधोपुर के बौंली में बेरहम बाप द्वारा अपनी 2 साल मासूम बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी गई. 

 

Sawai Madhopur News

Bamanwas, Sawai madhopur News: सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र के गोलपुर गांव में एक बार फिर कलयुग का असर देखने को मिला है. दरअसल गोलपुर गांव में बेरहम बाप द्वारा अपनी 2 साल मासूम बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. 

एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि आज दोपहर बौंली थाना पर फोन के जरिए सूचना मिली थी कि आरोपी बाबूलाल पुत्र रामस्वरूप रेगर ने अपनी 2 साल की बेटी पायल उर्फ काली की हत्या कर दी है. 

इसके बाद डीएसपी अंगद शर्मा, एसएचओ अवतार सिंह में जाब्ता मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली. एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक आरोपी पिता बाबूलाल ने ही गृह क्लेश के चलते अपनी 2 साल की बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी. 

पुलिस ने प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान रिकॉर्ड किए. वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलवाया. पुलिस ने 2 साल की मासूम का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया. 
 
स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार, आरोपी बाबूलाल शराब का भी सेवन करता था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.  आज भी उसने अपनी पत्नी रेखा के साथ मारपीट की. इसके बाद वह घर से चली गई. 

वहीं, उसके बाद बाबूलाल ने अपने ही घर के बाहर दो साल की मासूम को पैरों से उठाकर जमीन पर पटक-पटक कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. वहीं, रिपोर्ट आने पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.  

यह भी पढ़ेंः Jaisalmer News: भादरिया मंदिर में लगा चैत्र शुक्ल पक्ष सप्तमी का मेला, उमड़ी सैकड़ों भक्तों की भीड़

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update:राजस्थान में आंधी-तूफान, बारिश और ओले ने मचाया कहर, इन जिलों के लोग रहें सतर्क

Trending news