Rajasthan politics: डीएनए टेस्ट मामले में रोत के बयान पर बरसे किरोड़ी लाल, कहा- राजनीतिक फायदा उठाने कोशिश...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2305028

Rajasthan politics: डीएनए टेस्ट मामले में रोत के बयान पर बरसे किरोड़ी लाल, कहा- राजनीतिक फायदा उठाने कोशिश...

Sawai Madhopur News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के डीएनए टेस्ट के बयान के बाद राजस्थान की राजनीति में बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है. वहीं, डॉ.किरोड़ी लाल मीणा ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

 

Sawai Madhopur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर द्वारा आदिवासियों को लेकर दिए गए डीएनए टेस्ट के बयान के बाद भले ही शिक्षा मंत्री ने यूटर्न ले लिया हो, मगर उनके द्वारा दिए गए बयान को लेकर राजस्थान की राजनीति में आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है. शिक्षा मंत्री के बयान के बाद डूंगरपुर-बांसवाड़ा से भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत द्वारा डीएनए टेस्ट के लिए शिक्षा मंत्री एंव मुख्यमंत्री को ब्लड सेंपल, नाखून एंव बाल के सैम्पल भेजने के बयान पर प्रदेश के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. 

मंत्री दिलावर के बयान पर डॉ.किरोड़ी की चुप्पी
सवाई माधोपुर दौरे के दौरान कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सांसद रोत के बयान पर कहा कि कुछ लोग राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस तरह के अनर्गल बयान देते है, जिनका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि हम सब सनातनी है और हिन्दू है. सांसद रोत के बयान पर तो डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी, लेकिन जब मीडिया द्वारा उनसे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान को लेकर सवाल किया गया, तो कृषि मंत्री ने अपना पल्ला झाड़ लिया और अपनी कार का शीशा चढ़कर बिना कोई जवाब दिए ही चल दिए. 

सवाई माधोपुर के दौरे पर किरोड़ी मीणा 
बता दें कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पिछले दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर के दौरे पर है. कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुराने शहर स्थित दंड वीर बालाजी की शरण में पहुंचे, जहां उनके द्वारा बालाजी मंदिर में 24 घण्टे का अखंड कीर्तन करवाया गया. अखण्ड कीर्तन शुरू होने से पूर्व डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने दंड वीर बालाजी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की और देश एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की. 

ये भी पढ़ें- महिलाओं को 50% आरक्षण का विरोध, BSTC युवाओं ने सीएम को खून से लिखा पत्र

Trending news