सवाई माधोपुर: रामनवमी पर परिवार पर पसरा मातम, सड़क हादसे में 25 साल के युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1632685

सवाई माधोपुर: रामनवमी पर परिवार पर पसरा मातम, सड़क हादसे में 25 साल के युवक की मौत

सवाई माधोपुर: रामनवमी के मौके पर परिवार पर मातम पसर गया. सड़क हादसे में 25 साल के युवक की मौत हो गई.

 

सवाई माधोपुर: रामनवमी पर परिवार पर पसरा मातम, सड़क हादसे में 25 साल के युवक की मौत

Bamanwas: बाटोदा थाना क्षेत्र के आरामपुरा मोड़ पर भीषण सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में 25 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो युवक घायल हो गए. मृतक पिंटू मीणा का शव सीएचसी बामनवास की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं दोनों घायलों को गंगापुर सिटी अस्पताल लाया गया.जिनमें से एक गंभीर घायल दिलखुश मीना को जयपुर रेफर कर दिया गया.

बाटोदा एसएचओ रामकेश मीणा ने बताया कि विगत रात सुंदरी निवासी 25 वर्षीय पिंटू मीणा उर्फ हरिमोहन पुत्र नरसी मीणा अपने दोस्त दिलखुश मीणा पुत्र कमलेश निवासी सुंदरी व मांगरोल निवासी सोनू मीणा के साथ बाटोदा की ओर जा रहे थे. तीनों युवक वेन्यू कार में सवार थे. एकाएक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई.हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार के पार्ट्स के टुकड़े यहां वहां बिखर गए. हादसे में घायल हुए तीनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए गंगापुर सिटी अस्पताल ले जाया गया.बाटोदा एसएचओ रामकेश मीणा भी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. हादसे की खबर सुनकर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. एकाएक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई.

इस दरमियान घायल पिंटू मीणा की मौत हो गई. वहीं दिलकुश मीना की हालत नाजुक होने के चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया.बाटोदा थाना पुलिस ने शव को सीएचसी बामनवास की मोर्चरी में रखवाया. आज सुबह 10:00 बजे हेड कॉन्स्टेबल सलीम खान ने पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. गौरतलब है पिंटू मीणा 25 वर्ष का युवक था और कांग्रेस का कार्यकर्ता था.बामनवास विधायक इन्दिरा मीणा सहित कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया के जरिए मृतक पिंटू को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें-

Pratapgarh News: दूसरे दिन भी अंधेरे में डूबा रहा पूरा शहर, आमजन होते रहे परेशान

बाड़मेर में वाणी उत्सव का आरम्भ, रात में भजन प्रतियोगिताएं हुई आयोजित 

Trending news