सवाई माधोपुर में ट्रक ड्राइवर ने नहीं दिए पैसे तो पुलिस ने विधायक का आदमी बताकर रात भर की जमकर पिटाई
Advertisement

सवाई माधोपुर में ट्रक ड्राइवर ने नहीं दिए पैसे तो पुलिस ने विधायक का आदमी बताकर रात भर की जमकर पिटाई

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय की मानटाउन थाना पुलिस इन दिनों लगातार विवादों में बनी हुई है. 15 अगस्त को कलेक्ट्रेट के वरिष्ठ सहायक देवप्रिय गौतम के साथ मानटाउन थाना पुलिस ने की.

सवाई माधोपुर में ट्रक ड्राइवर ने नहीं दिए पैसे तो पुलिस ने विधायक का आदमी बताकर रात भर की जमकर पिटाई

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय की मानटाउन थाना पुलिस इन दिनों लगातार विवादों में बनी हुई है. 15 अगस्त को कलेक्ट्रेट के वरिष्ठ सहायक देवप्रिय गौतम के साथ मानटाउन थाना पुलिस ने की. मारपीट को लेकर जहां राजस्व कर्मचारियों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर 22 अगस्त से कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है. 

वहीं एक बार फिर मानटाउन थाना पुलिस पर एंट्री नहीं देने पर एक ट्रक ड्राईवर को थाने में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट करने का आरोप लगा है. पीड़ित ट्रक ड्राइवर सत्यनारायण ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पीड़ित ट्रक ड्राईवर का आरोप है कि बुधवार शाम को वो ट्रक लेकर ट्रक यूनियन पहुंचा तभी मानटाउन थाने की गस्त की गाड़ी ट्रक यूनियन पर आ गई. और पुलिस कर्मियों ने ड्राईवर से दो हजार रुपये की एंट्री मांगी. जिसके बाद पैसे नहीं देने पर पुलिसकर्मी ट्रक ड्राईवर को गाड़ी में बिठाकर थाने ले आये

पुलिस ने ड्राईवर को 151 में हवालात में बंद कर दिया. ट्रक ड्राईवर का आरोप है कि इस दौरान थाने के एएसआई गिराज सहित पुलिसकर्मियों ने उसके साथ रात भर मारपीट की और आज सुबह भी मारपीट की गई. पीड़ित ट्रक ड्राईवर ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने विधायक का आदमी बताकर कई बार मारपीट की, जबकि उसने विधायक का नाम तक नहीं लिया.

पुलिसकर्मी कहते रहे कि ये विधायक के फोन कराता है, इसकी अच्छी खातिरदारी करो और उसके साथ लगातार मारपीट की गई, आज जब ट्रक ड्राईवर जमानत लेकर रिहा हुआ. तो उसने पुलिस अधीक्षक को मामले की शिकायत कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं मीडिया के सामने आकर मानटाउन थाने के पुलिसकर्मियों की करतूत मीडिया के सामने रखी. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम पर मानटाउन से लेकर पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

Reporter- Arvind Singh

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news