बामनवास: SHO सर्किल इंस्पेक्टर को थाना स्टाफ ने दी विदाई, हरवंत सिंह झालावाड़ बने नए थानाधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663303

बामनवास: SHO सर्किल इंस्पेक्टर को थाना स्टाफ ने दी विदाई, हरवंत सिंह झालावाड़ बने नए थानाधिकारी

SawaiMadohpur, Bamanwas News: बौंली थाना पर बीती रात विदाई पार्टी का आयोजन किया गया.एसएचओ सर्किल इंस्पेक्टर कुसुमलता मीणा को स्थानीय गणमान्य नागरिकों व बौंली थाना स्टाफ ने भावभीनी विदाई दी

बामनवास: SHO सर्किल इंस्पेक्टर को थाना स्टाफ ने दी विदाई, हरवंत सिंह झालावाड़ बने नए थानाधिकारी

SawaiMadohpur, Bamanwas News: बौंली थाना पर बीती रात विदाई पार्टी का आयोजन किया गया.एसएचओ सर्किल इंस्पेक्टर कुसुमलता मीणा को स्थानीय गणमान्य नागरिकों व बौंली थाना स्टाफ ने भावभीनी विदाई दी.अगस्त 2022 में एसएचओ कुसुमलता मीणा ने बौंली थाना अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया था. लगभग 9 महीने बौंली थाना अधिकारी पद पर रहने के बाद कुसुम लता मीणा का स्थानांतरण अजमेर रेंज में किया गया है.सर्किल इंस्पेक्टर कुसुमलता मीना ने विगत 9 माह में कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु स्थानीय स्टाफ व गणमान्य नागरिकों का आभार जताया.

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

 हरवंत सिंह झालावाड़  बने बौंली के नए थानाधिकारी 
स्टाफ के जरिए  साफा बांधकर व माला पहनाकर एसएचओ कुसुमलता मीना को विदाई दी गई.विभागीय आदेशों के बाद एसएचओ कुसुमलता मीणा को रिलीव किया गया. वहीं बतौर नये थानाधिकारी सब इंस्पेक्टर हरवंत सिंह ने भी कार्यभार ग्रहण किया. हरवंत सिंह झालावाड़ के मिश्रौली में बतौर एसएचओ कार्यरत हैं और मूलतः बूंदी जिले के निवासी हैं. जिनका स्थानांतरण बौंली थाना अधिकारी के रूप में किया गया.सर्किल इंस्पेक्टर कुसुम लता मीणा ने बुके भेंट कर बौंली के नए थानाधिकारी हरवंत सिंह को शुभकामनाएं दी.

आपराधिक गतिविधियों के बारे में ली जानकारी

एसएचओ हरवंत सिंह ने कुसुम लता मीणा से चर्चा कर क्षेत्र की आपराधिक गतिविधियों के बारे में जानकारी ली. सिंह ने थाना स्टाफ के साथ बैठक कर क्षेत्र की विभिन्न गतिविधियों पर चर्चा की.साथ ही स्थानीय स्टॉफ व गणमान्य नागरिकों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में अपेक्षित सहयोग की अपील की. एसएचओ हरवंत सिंह ने बताया कि अपराधियों में डर व आमजन में विश्वास की तर्ज पर कार्य करने के लिए बौंली थाना पुलिस सदैव तत्पर रहेगी.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Trending news