Sawai Madhopur: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक बनास नदी में डूबा, कड़ी मशक्त के बाद मिला शव
Advertisement

Sawai Madhopur: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक बनास नदी में डूबा, कड़ी मशक्त के बाद मिला शव

मलारना डूंगर उपखंड के भारजा नदी कांच की झोपड़ी गांव के समीप बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट पर रविवार को दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए 18 वर्षीय युवक की बनास नदी में डूबने की घटना के बाद 24 घंटे के बाद शव मिला.

भारजा बनास नदी में डूबे युवक का 24 घंटे के बाद मिला शव.

Sawai Madhopur : मलारना डूंगर उपखंड के भारजा नदी कांच की झोपड़ी गांव के समीप बनास नदी के निर्माणाधीन एनीकट पर रविवार को दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए 18 वर्षीय युवक की बनास नदी में डूबने की घटना के बाद 24 घंटे के बाद शव मिला. रविवार तीन बजे युवक के बनास नदी में डूबने के बाद स्थानीय पुलिस और प्रशासन के साथ क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार दानिश अबरार ने सक्रिय होते हुए बनास नदी में युवक को ढूंढने का प्रयास किया था. मगर रविवार देर शाम तक चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान युवक का कोई सुराग नहीं मिला था. जिस पर आज सुबह एक बार फिर सिविल डिफेंस एसडीआरएफ और पीलवा गांव के गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

 इस दौरान दोपहर तीन बजे सिविल डिफेंस एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की संयुक्त टीम को युवक का शव बनास नदी के चट्टानों के बीच फंसा हुआ मिला. बनास नदी में डूबे युवक की तलाशी को लेकर एसडीएम हर्षित वर्मा मौके पर अधिकारियों के साथ खड़े होकर युवक को ढूंढने के लगातार प्रयास कर रहे थे. जिस पर बनास नदी में तलाश कर रही है, एसडीआरएफ सिविल डिफेंस व स्थानीय गोताखोरों की टीम को सफलता मिली.

एसडीएम हर्षित वर्मा ने बताया कि बनास नदी में डूबे अजनोटी निवासी 18 वर्षीय युवक आशीष मीणा का 24 घंटे के बाद चट्टानों के बीच फंसा हुआ मिला. इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मृतक के शव को भाडोती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- दहशत फैलाने के लिए भरतपुर से शातिर बदमाश समेत आधा दर्जन गुंडों को जयपुर बुलाया, पुलिस टीम ने दबोचा

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news