AICC Coordinator Ranjeet Ranjan का आज सीकर दौरा, ज्योति मिर्धा को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1871546

AICC Coordinator Ranjeet Ranjan का आज सीकर दौरा, ज्योति मिर्धा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Ranjeet Ranjan in sikar: कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुई ज्योति मिर्धा के के बारे में कहा कि हमारा काम सिर्फ यह है कि पार्टी की आपसी सलाह से मजबूत कैंडिडेट जो खड़े होंगे उनका फीडबैक देना है. पार्टी की ओर से यहां पर इंचार्ज है, पीसीसी है, स्क्रीनिंग कमेटी है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष है. 

 

 

AICC Coordinator Ranjeet Ranjan का आज सीकर दौरा, ज्योति मिर्धा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Rajashan Election 2023, AICC Coordinator Ranjeet Ranjan in sikar : आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023)  के चलते सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां ने उम्मीदवारों के नामों पर कवायद शुरू हो गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी की ओर से राज्यसभा सांसद एवं संभाग कोऑर्डिनेटर रंजीत रंजन आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर आई.

रंजीत रंजन सीकर पहुंची

बता दें कि रंजीत रंजन को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से सीकर, चूरू, झुन्झनू, बीकानेर, नागौर व गंगानगर जिलों में संभाग कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसी के तहत आज रंजीत रंजन सीकर जिले की सभी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के टिकट दावेदारों व आवेदनकर्ताओं सहित पार्टी पदाधिकारी से अलग-अलग चर्चा करने के लिए सर्किट हाउस पहुंची.

सर्किट हाउस पहुंचने पर संभाग कोऑर्डिनेटर एवं राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला के नेतृत्व में स्वागत किया. सर्किट हाउस में रंजीत रंजन ने जिले की सभी विधानसभाओं सहित चौंमू सहित सभी अन्य विधानसभा से टिकट का आवेदन करने वाले कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारी से अलग-अलग चर्चा की.

राजस्थान में दोबारा कांग्रेस की सरकार- रंजीत रंजन

रंजीत रंजन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें सीकर सहित 6 जिलों की कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंप गई है. उन्होंने कहा 6 जिलों में पार्टी से टिकट चाहने वाले दावेदारों, पार्टी के जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, विधायक, पूर्व विधायक, वरिष्ठ नेता, प्रधान, पूर्व प्रधान, पार्टी से प्रत्याशी रहे कार्यकर्ताओं से अलग-अलग चर्चा की गई है.

उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव जिनकी शायद अगले माह में घोषणा हो जाएगी उसको लेकर पार्टी की ओर से मजबूत दावेदार खड़े हो और पार्टी को हम मजबूत कर सके इसका विचार विमर्श करने के लिए उन्हें पार्टी ने भेजा है.

6 जिलों की कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंप गई- रंजीत रंजन

इसी को लेकर अलग-अलग सबसे बातचीत कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुई ज्योति मिर्धा के आरएलपी और कांग्रेस के गठबंधन के आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा पार्टी की ओर से यहां पर इंचार्ज है, पीसीसी है, स्क्रीनिंग कमेटी है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष है. यह निर्णय करने वाले हैं कि गठबंधन होना या नहीं. हमारा काम सिर्फ यह है कि पार्टी की आपसी सलाह से मजबूत कैंडिडेट जो खड़े होंगे उनका फीडबैक देना है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट, जहां BJP-कांग्रेस नहीं निर्दलीयों की बोलती है तूती, गुर्जर बनाम मीणा होता है मुकाबला

अगर पार्टी सभा करेगी तो सब कुछ भी पता चल जाएगा. यहा राजस्थान में हमारी सरकार है और बहुत ही मजबूत सरकार है. राजस्थान में कांग्रेस के रिपीट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो राजस्थान में काम किए हैं वह बहुत ही जन उपयोगी कार्य है.

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने चिरंजीवी योजना, मुक्त बिजली योजना, किसानों की बिजली माफ करना, 500 रुपए में सिलेंडर देना जैसी कई योजना है जो इस समय रामबाण की तरह काम कर रही है. इसलिए राजस्थान में दोबारा कांग्रेस की सरकार रिपीट करेगी.

Trending news