भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले चतुर्वेदी- आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449528

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले चतुर्वेदी- आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं

Ajeetgarh, Sikar News: राजस्थान के सीकर के अजीतगढ़ में भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. मीटिंग में राजस्थान प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए.

 

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले चतुर्वेदी- आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं

Ajeetgarh, Sikar News: राजस्थान के सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के जगदीश धाम पर सीकर जिला भाजपा कार्यसमिति की मीटिंग का आयोजन किया गया.
मीटिंग में प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, श्रीमाधोपुर के पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी, किसान मोर्चा अध्यक्ष हरि राम रणवा, पूर्व विधायक हरीश कुमावत, गोवर्धन वर्मा, बंशीधर बाजिया, रतन जलधारी, केडी बाबर, दिनेश जोशी, मधुसूदन भिंडा, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत सहित पदाधिकारी मौजूद रहे.

मीटिंग में राजस्थान प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए और राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों को गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर जनता तक अवगत कराए. साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को भी जनता तक पहुंचाने का कार्य करें.

चतुर्वेदी ने कहा कि 2023 में राजस्थान विधानसभा के चुनाव आयोजित होने वाले हैं, जिस कारण उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब समय एकजुट होकर कार्य करने का है. हमें सभी को एक जाजम पर बैठकर मनभेद और मतभेद बुलाकर कार्य करना है. हमारा लक्ष्य है कि राजस्थान में भाजपा को भारी बहुमत लाकर सत्ता में लाना है. साथ ही सीकर जिले की आठों विधानसभा सीट भाजपा की झोली में लाना है. उन्होंने कहा कि हमें राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों को गांव-गांव और ढाणी-ढाणी जाकर जनता को अवगत कराना है. 

साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी जनता तक पहुंचाने का कार्य प्रत्येक कार्यकर्ताओं को करना है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी तब से इनके आपसी लड़ाई झगड़ा चलता रहा जो अभी भी जारी है. एक मुख्यमंत्री की कुर्सी को छोड़ना नहीं चाहता है, तो दूसरा उसको हड़पना चाहता है. मुख्यमंत्री के वश में न विधायक है और ना ही मंत्री है. इनके मंत्री और विधायक सरकार के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं. 

समारोह को संबोधित करती हुई जिला भाजपा अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव है. अगर नींव मजबूत होगी तो पार्टी अपने आप ही मजबूत होगी. इसलिए हमें सभी को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करना है, जनता ने फैसला कर लिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जैसे भाजपा में कोई फुट नहीं है. 

भाजपा में आलाकमान की चलती है और आलाकमान जो फैसला लेता है, उसी को सभी कार्यकर्ता मानते हैं. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 4 साल के सरकार के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी, दुष्कर्म और महिला अत्याचार के मामले बढ़े, बेरोजगार और किसान सड़कों पर आए. सरकार नाम की कोई चीज नहीं रही, इसलिए हमें सभी को एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाना चाहिए. 

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन प्रभारी सीकर भाजपा दिनेश धाबाई ने कहा कि राजस्थान में भय का वातावरण है. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जंगलराज पूरे प्रदेश में हो गया, दुष्कर्म और महिला अत्याचार बढ़े जनता के कोई काम नहीं हुई. सरकार ने 4 साल आपसी लड़ाई-झगड़े में बिता दिया, जिस कारण हमें सभी को एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए. आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान में 200 में से 180 सीटर लेकर भाजपा सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा नहीं दिखावा की यात्रा है. 

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने सभी आए हुए पदाधिकारियों और प्रदेश में जिला स्तरीय नेताओं का स्वागत कर आभार व्यक्त किया और कहा कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के जगदीश धाम पर आने पर आपका सभी का हार्दिक अभिनंदन व्यक्त करता हूं. बैठक में पूर्व विधायकों, वर्तमान प्रधानो, नगर पालिका चेयरमैनो पार्टी के पदाधिकारियों विभिन्न मंडलों से आए अध्यक्ष और पदाधिकारियों से चर्चा की गई कि हमें आने वाले विधानसभा चुनाव में बुथ से लेकर आगे तक मजबूत करना है, जिस कारण अब कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांव-गांव जाकर पार्टी को मजबूत बनवाए. 

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया. इस अवसर पर भाजपा द्वारा प्रदेश में की जा रही जन आक्रोश रैली के बारे में भी विस्तार से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने अवगत कराया. इस अवसर पर कई राजनीतिक, बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था, बिजली की अव्यवस्था, पंचायत राज में हो रही अवस्था, महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार और दुष्कर्म समेत कई प्रस्ताव पास किए गए. 

इस अवसर पर हरीश कुमावत दांतारामगढ़, गोवर्धन वर्मा धोद, श्रीमाधोपुर के पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, बंशीधर खंडेला, रतन जलधारी सीकर, केडी बाबर लक्ष्मणगढ़, दिनेश जोशी, मधुसूदन भिंडा, भाजपा की प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, खाटू श्याम जी नगर पालिका के चेयरमैन ममता मुंडोतिया, अजीतगढ़ पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल यादव, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष महेश शर्मा, रामधन मेहता समेत कई भाजपा पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष, पूर्व और वर्तमान प्रधान, नगर पालिका चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन और कार्य समिति के सदस्य उपस्थित रहे.

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news