बेटे के घोड़ी चढ़ने से पहले मां की आंगन से उठ गई अर्थी ! करवाचौथ की कहानी सुनाने जा रही थी मां
Advertisement

बेटे के घोड़ी चढ़ने से पहले मां की आंगन से उठ गई अर्थी ! करवाचौथ की कहानी सुनाने जा रही थी मां

घर से करवाचौथ की कहानी सुनाने जा रही संत्तोष देवी ने ये कभी न सोचा होगा कि आज वो खुद कहानी बन जाएगी. जो मां कल तक बेटे की शादी के लिए खरीददारी कर रही थी. बहू के घर आने की तैयारियों में झूम रही थी, उस मां कि आंगन से बेटे के घोड़ी चढ़ने से पहले ही अर्थी उठ गई! यह पूरी घटना सीकर के नीमकाथाना के काकरिया गांव की है. 

 

फाइल फोटो.

नीमकाथाना: सीकर जिले के नीमकाथाना में निकटवर्ती ग्राम काकरिया में करवा चौथ की पड़ोस में कहानी सुनाने जा रही महिला को एक डंपर ने टक्कर मार दी, हादसे में महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और महिला को नीम का थाना लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार काकरिया निवासी संतोष घर पर करवा चौथ की कहानी सुनकर पड़ोस में कहानी सुनाने के लिए जा रही थी,

तभी सड़क से पैदल चलते समय बजरी के भरे डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और उसे नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है,मृतक संतोष देवी के तीन बेटे हैं, जिसके बड़े बेटे गौरव की 4 दिसंबर को शादी है. 15 अक्टूबर को शादी की खरीदारी करने के मृतक संतोष तैयारी कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- आसपुर: पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

 

Trending news