बकरी चराने वाले ग्रामीण ने कुएं में देख ली ऐसी चीज, पुलिस तुरंत आई निकलवाने
Advertisement

बकरी चराने वाले ग्रामीण ने कुएं में देख ली ऐसी चीज, पुलिस तुरंत आई निकलवाने

सदर थाना हेड कॉन्स्टेबल किशन ने बताया कि एटीएम मशीन पर किराप जिला अजमेर लिखा हुआ है. अजमेर पुलिस से जानकारी ली जा रही है. अजमेर थाने में कोई एटीएम की रिपोर्ट दर्ज हुई है तो एटीएम मशीन वही की है.

बकरी चराने वाले ग्रामीण ने कुएं में देख ली ऐसी चीज, पुलिस तुरंत आई निकलवाने

Neem Ka Thana: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गणेश्वर के कुल्हाड़ा में एक सूखे कुएं में एटीएम और बाइक मिलने का मामला सामने आया है. 

घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोरिंग मशीन से एटीएम एवं बाइक को बाहर निकाला. फिलहाल सदर पुलिस ने एटीएम बाइक को अपने कब्जे में कर मामले की जांच शुरु कर दी.

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

मामले के अनुसार, बकरी चराने वाले व्यक्ति ने कुएं में बाइक होने की ग्रामीणों को सूचना दी, जिस पर मौके पर ग्रामीण पहुंचे और सदर पुलिस को सूचना दी मौके पर सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर कुएं में देखा तो उसमें एक एटीएम एक बाइक मिली. जिस पर गावड़ी सरपंच शेर सिंह तंवर ने लोरिंग मशीन मंगवाई और पुलिस एवं ग्रामीणों की सहायता से ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाइक और एटीएम को बाहर निकाला. बाइक सफेद रंग की अपाची कुएं से मिली. वहीं, एटीएम मशीन भी पूरी तरह से टूटी हुई मिली है. एटीएम मशीन पर किराप जिला अजमेर लिखा हुआ है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एटीएम अजमेर से लूट कर गणेश्वर क्षेत्र के कुल्हाड़ा के कुएं में डाला गया.

पुलिस ने दी यह जानकारी
सदर थाना हेड कॉन्स्टेबल किशन ने बताया कि एटीएम मशीन पर किराप जिला अजमेर लिखा हुआ है. अजमेर पुलिस से जानकारी ली जा रही है. अजमेर थाने में कोई एटीएम की रिपोर्ट दर्ज हुई है तो एटीएम मशीन वही की है. एटीएम मशीन और बाइक के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

सीकर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

Trending news