नीमकाथाना में बाइक चोर गिरोह सक्रिय, CCTV में कैद हुए बदमाश
Advertisement

नीमकाथाना में बाइक चोर गिरोह सक्रिय, CCTV में कैद हुए बदमाश

सीकर जिले के नीमकाथाना में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय होते हुए नजर आ रहे हैं. नीमकाथाना में इन दिनों बाइक चोरी की कई वारदातें सामने आई हैं. इलाके के कपिल अस्पताल में खड़ी बाइक पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

नीमकाथाना में बाइक चोर गिरोह सक्रिय, CCTV में कैद हुए बदमाश

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय होते हुए नजर आ रहे हैं. नीमकाथाना में इन दिनों बाइक चोरी की कई वारदातें सामने आई हैं.

इलाके के कपिल अस्पताल में खड़ी बाइक पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घटना की पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. 

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!

जानकारी के अनुसार, वार्ड नंबर 7 निवासी भीष्मनारायण अस्पताल में किसी अपने परिचित से मिलने के लिए गया था. वापस घर जाने के आया तो अस्पताल में बाइक नहीं मिली. युवक ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन बाइक का कोई पता नहीं चल पाया. युवक ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसमें दो युवक पहले बाइक की रेकी करते हुई नजर आ रहे हैं. उसके बाद एक युवक वहां से चला जाता है और दूसरा युवक बाइक चोरी कर मौके से फरार हो जाता है. घटना की पूरी वारदात फुटेज में कैद होने के बाद पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news