Dhod: लोसल में हुआ जिले के प्रथम जनता क्लिनिक का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459349

Dhod: लोसल में हुआ जिले के प्रथम जनता क्लिनिक का उद्घाटन

 चेयरमैन प्रतिनिधि एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी धोद के अध्यक्ष इस्माइल नागौरी ने फीता काटकर क्लिनिक का उद्घाटन किया. 

Dhod: लोसल में हुआ जिले के प्रथम जनता क्लिनिक का उद्घाटन

Dhod: सीकर के लोसल में राजस्थान सरकार की बजट घोषणा के अनुसार सीकर जिले में प्रथम जनता क्लिनिक का शुभारंभ यहां के बद्रीनारायण सोडाणी चिकित्सा सदन में किया गया. इस मौके पर उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें वक्ताओं ने धोद के विधायक परसराम मोरदिया का आभार जताते हुए कहा कि विधायक के प्रयासों से ही यहां जनता क्लिनिक शुरू हुआ है, सीकर जिले का प्रथम जनता क्लिनिक लोसल में आज शुरू हुआ है. कस्बे के मध्य में स्थित इस सोडाणी चिकित्सा सदन में खोले गए जनता क्लिनिक से यहां के आसपास के क्षेत्र के लोगों को अब बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध हो सकेगी.

इस मौके पर चेयरमैन प्रतिनिधि एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी धोद के अध्यक्ष इस्माइल नागौरी ने फीता काटकर क्लिनिक का उद्घाटन किया. समारोह में उपस्थित चेयरमैन प्रतिनिधि स्माइल नागौरी,नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सहदेव सबल, पूर्व पार्षद मनोज सैनी, निखिलेश खेतान सहित कई वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए. डॉ प्रदीप चाहर ने जनता क्लिनिक में रोगियों को मिलने वाली चिकित्सा सुविधाओं के बारे में विस्तार से अवगत करवाया.

उद्घाटन समारोह में उपस्थित हुए अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. यहां आपको बता दे कि जनता क्लिनिक के उद्घाटन से पूर्व है यहां के सीएचसी में आधुनिक सुविधाओं से युक्त 20 बेड के बनने वाले नए वार्ड का शिलान्यास किया गया, इस दौरान पालिका उपाध्यक्ष रामनिवास बाजिया द्वारा विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात बनने वाले नए वार्ड की नींव रखी. इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने भी सीएचसी में 20 बेड का वार्ड स्वीकृत करवाने के लिए विधायक परसराम मोरदिया का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

 

Trending news