सीकर में कैफे के आड़ में चल रहा गंदा काम, रंगे हाथ पकड़ाई स्कूल- कॉलेज की लड़कियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834565

सीकर में कैफे के आड़ में चल रहा गंदा काम, रंगे हाथ पकड़ाई स्कूल- कॉलेज की लड़कियां

Sikar News : कैफे को बंद करवाने को लेकर महिलाओं का फूटा आक्रोश, वार्ड नंबर 13 की महिलाओं ने जताया आक्रोश,एसडीएम कार्यालय के सामने मुख्य सड़क मार्ग पर लगाया जाम, कैफे में अनैतिक कार्य होने का लगाया आरोप,महिलाएं एसडीएम कार्यालय के सामने बैठी धरने पर, वाहनों की दोनों और लगी लंबी लाइन

 

सीकर में कैफे के आड़ में चल रहा गंदा काम, रंगे हाथ पकड़ाई स्कूल- कॉलेज की लड़कियां

Sikar News : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 13 की महिलाओं का आज आक्रोश फूट पड़ा और एसडीएम कार्यालय के समक्ष पहुंचकर मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर धरने पर बैठ गई. मामले की जानकारी वार्ड न.13 में संचालित तीनों कैफों को बंद करवाने को लेकर महिलाएं आक्रोशित हो गई और एसडीएम कार्यालय के सामने प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

महिलाओं का आरोप था कि वार्ड नंबर 13 में आवासीय कॉलोनी होने के बावजूद तीन कैफें संचालित हैं जिनमें आए दिन अनैतिक कार्य होते हैं, और इन अनैतिक कार्यों को रोकने को लेकर कई बार उन्होंने पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन तथा मौखिक रूप से अवगत करवाने के बावजूद भी अभी तक भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. महिलाओं का आरोप था कि कालेज तथा स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों आए दिन कैफें में गलत कार्यों के साथ रंगे हाथों पकड़ी जाती हैं, जिसमें आज भी एक लड़की को गलत कार्य करते हुए रंगे हाथों पकड़ा.

महिलाओं का कहना था कि आए दिन हो रहे अनैतिक कार्यों के चलते आवासीय कॉलोनी में गलत प्रभाव पड़ रहा है और प्रशासन इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा. वार्ड में संचालित सभी कैफे को बंद करवाने की मांग को लेकर महिलाओं का आज आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने एसडीएम कार्यालय के सामने दरी बिछाकर धरने पर बैठ गई और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. महिलाओं का कहना था कि जब तक संचालित सभी कैफें को बंद नहीं करवाया जाएगा तब तक उनका विरोध जारी रहेगा महिलाओं के जाम लगाने के बाद मुख्य सड़क मार्ग पर दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई. करीब आधे घंटे से अधिक समय व्यतीत हो जाने के बाद भी महिलाओं का विरोध जारी है. लेकिन प्रशासन व पुलिस का कोई आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा.

ये भी पढ़ें-

 जयपुर में हो रही G 20 की बड़ी बैठक, अमेरिका, ब्रिटेन,चीन,कनाडा के प्रतिनिधि होंगे शामिल

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

Trending news