रींगस नदी क्षेत्र में लगी आग, 2 घंटे मशक्कत के बाद दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422189

रींगस नदी क्षेत्र में लगी आग, 2 घंटे मशक्कत के बाद दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

सीमारला जागीर मोड़ के पास नदी क्षेत्र में बने हुए डंपिंग यार्ड के बाहर पड़े कचरे में आग लगने से करीब 2 बीघा जमीन से कूंचे और वनस्पति जलकर राख हो गए. रींगस नगर पालिका के अग्निशमन प्रभारी कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि आग की सूचना वार्ड 18 के पार्षद राजू धायल द्वारा नगर पालिका में दी गई.

रींगस नदी क्षेत्र में लगी आग, 2 घंटे मशक्कत के बाद दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

Reengus: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर सीमारला जागीर मोड़ के पास नदी क्षेत्र में बने हुए डंपिंग यार्ड के बाहर पड़े कचरे में आग लगने से करीब 2 बीघा जमीन से कूंचे और वनस्पति जलकर राख हो गए. रींगस नगर पालिका के अग्निशमन प्रभारी कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि आग की सूचना वार्ड 18 के पार्षद राजू धायल द्वारा नगर पालिका में दी गई, जिस पर रींगस नगर पालिका की दमकल तुरंत मौके पर पहुंची.

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

आग का विकराल रूप देखकर आसपास की अन्य दमकलों को भी सूचना दी गई. सूचना के बाद घटना स्थल पहुंची श्री श्याम मंदिर कमेटी खाटू श्याम जी, नगर पालिका चोमू, नगर पालिका श्रीमाधोपुर और एसकेएस रीको औद्योगिक क्षेत्र रींगस की दमकलों द्वारा करीब 2 घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया गया. गौरतलब है कि आए दिन नदी क्षेत्र में हो रही आगजनी से आसपास के क्षेत्र में निवास करने वाले लोगों का जीना दूभर हो गया, जिनको कचरे से उठने वाले धुएं की वजह से सांस लेने में भी परेशानी हो रही है. वहीं, नगर पालिका क्षेत्र से कचरा उठाने वाले ऑटो टिपर कचरे को डंपिंग यार्ड के बाहर ही डाल कर चले जाते हैं, जिससे लाखों रुपए की लागत से बनाया गया डंपिंग यार्ड भी नकारा साबित हो रहा है.

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

Trending news