सीकर: टीम जा रही थी कार्रवाई करने, बदमाशों ने विजिलेंस टीम पर की फायरिंग, गजेंद्र मीणा के कंधे पर लगी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727101

सीकर: टीम जा रही थी कार्रवाई करने, बदमाशों ने विजिलेंस टीम पर की फायरिंग, गजेंद्र मीणा के कंधे पर लगी गोली

Firing on Vigilance team:सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में अलसुबह आज बेखौफ बदमाशों ने विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम पर फायरिंग कर हमला कर दिया. बदमाशों ने करीब 20 किलोमीटर तक उनका पीछा किया लेकिन सामने से पुलिस को देख कर वे मौका पाकर फरार हो गए.

विजिलेंस टीम पर फायरिंग.

Firing on Vigilance team in Sikar: सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में अलसुबह आज बेखौफ बदमाशों ने विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम पर फायरिंग कर हमला कर दिया. बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग में विजिलेंस टीम के एक सदस्य के हाथ की बाजू पर गोली लग गई और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

बेखौफ बदमाशों ने विजिलेंस टीम पर की फायरिंग

मामले की जानकारी के अनुसार सीकर सहायक अभियंता मुकेश टेलर के नेतृत्व में बिजली की चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने को लेकर टीम द्वारा अजीतगढ़ इलाके में अलसुबह रेड मारी गई थी. जिसके दौरान विद्युत विभाग की टीम के द्वारा बुर्जा की ढाणी खिरोट रोड पर बदमाशों ने विजिलेंस टीम की गाड़ी को रोक कर पहले उनसे कहासुनी की कहासुनी के बाद वे लौट गए.

बाजू पर लगी गोली 

कुछ समय बाद फिर से बदमाश पीछे से आकर विजिलेंस टीम की गाड़ी पर फायरिंग कर दी जिससे गोली शीशे को तोड़ते हुए टीम के सदस्य नयाबास निवासी गजेंद्र मीणा की बाजू में लग गई जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जैसे ही फायरिंग की घटना हुई विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम घबरा गई और गाड़ी को दौड़ाकर भागने लगे तो बदमाशों ने करीब 20 किलोमीटर तक उनका पीछा किया लेकिन सामने से पुलिस को देख कर वे मौका पाकर फरार हो गए. विजिलेंस टीम ने रुक कर पुलिस को उक्त घटना के बारे में जानकारी दी.

बदमाशों ने 20 किलोमीटर तक पीछा किया 

जिसके बाद थानाधिकारी सुनील जांगिड़ ने मामले में तत्परता दिखाते हुए जिले में नाकाबंदी करवाई और बदमाशों की तलाश शुरू कर घटनास्थल का जायजा भी लिया. मामले में थानाधिकारी सुनील जांगिड़ का कहना है कि बदमाशों की सूचना थोई इलाके से आने की आ रही थी. फिलहाल अजीतगढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Cyber Crime: 1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

इधर, पुलिस ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में भी लेने की खबर सामने आ रही है। वहीं घटना में घायल कर्मचारी को अजीतगढ़ से प्राथमिक उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

Trending news