Sikar News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा दावा, कहा- बीजेपी का सूपड़ा साफ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430865

Sikar News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा दावा, कहा- बीजेपी का सूपड़ा साफ...

Sikar News: अगले महीने हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होने हैं. इसे देखते हुए प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

Sikar News

Sikar News: अगले महीने हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होने हैं. इसे देखते हुए प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक बड़ा बयान सामने आया है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी इस विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी और प्रदेश में बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा. 

कांग्रेस नेताओं ने साफा पहनाकर किया स्वागत 
रिपोर्ट्स की मानें, तो आज गोविंद सिंह डोटासरा सीकर से श्री डूंगरगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ में कांग्रेस नेताओं ने प्रधान मदन सेवदा के नेतृत्व में साफा के माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हरियाणा चुनाव को लेकर आला कमान ने राजस्थान के नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है. 

अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं सभी नेता 
उन्होंने आगे कहा कि सभी नेता हरियाणा चुनाव को लेकर अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. और राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस परचम लहराएगी और बीजेपी प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी. डोटासरा ने कहा कि श्री डूंगरगढ़ में आज खेल मैदान का उद्घाटन का कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद किसान महासम्मेलन में जाएंगे.

हरियाणा में हैं विधानसभा की 90 सीटें 
बता दें कि हरियाणा में विधानसभा की कुल सीटें 90 हैं. इन सभी सीटों पर इस साल एक ही चरण में मतदान होने वाले हैं. पहले प्रदेश में 1 अक्टूबर को मतदान था और वोटों की गिनती 4 अक्टूबर को होने वाली थी, लेकिन बाद में मतदान की तारीख बदलकर 5 अक्टूबर कर दी गई. वहीं, वोटों की गिनती की डेट 8 अक्टूबर कर दी गई. गौरतलब है कि हरियाणा में विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को समाप्त हो रहा है. पिछला विधानसभा चुनाव 2019 में हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः मिथुन राशि के जातकों को नौकरी में मिलेगी सफलता, मेष की आर्थिक स्थित होगी मजबूत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news