नीमकाथाना: विधि महाविद्यालय के अध्यक्ष हिमांशु जैफ का हुआ स्वागत, ढाई लाख की पहनाया हार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389808

नीमकाथाना: विधि महाविद्यालय के अध्यक्ष हिमांशु जैफ का हुआ स्वागत, ढाई लाख की पहनाया हार

सीकर के नीमकाथाना में राजस्थान विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु जैफ का पैतृक गांव नयाबास में ग्रामीणों ने स्वागत किया. 51 किलो की फूल माला के साथ सहयोग के रूप में भामाशाहों ने करीब दो लाख पचास हजार रुपए की नोटों की माला पहनाई. 

विधि महाविद्यालय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु जैफ का  स्वागत

Neemkathana: सीकर के नीमकाथाना में राजस्थान विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु जैफ का पैतृक गांव नयाबास में ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया. छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु जैफ  को चला टोल से नीमकाथाना कस्बे से होकर नयाबास में आयोजित समारोह स्थल तक गाड़ियों के काफिले के साथ गाजे बाजे से लाया गया. समारोह में हिमांशु जेफ व नीमकाथाना एसएनकेपी गवर्नमेंट कॉलेज के अध्यक्ष अभिषेक मीणा का 51 किलो की फूल माला के साथ श्रवन प्रधान की टीम के द्वारा अभिनंदन किया गया. हिमांशु जैफ को सहयोग के रूप में भामाशाहों ने करीब दो लाख पचास हजार रुपए की अलग-अलग नोटों की माला पहनाई. जैफ ने सामाजिक सरोकार की मिसाल पेश करते हुए यह राशि गांव के गरीब बच्चों की पढ़ाई में खर्च करने की घोषणा की. 

इस दौरान रिटायर्ड आईएएस के एल मीणा आदिवासी मीणा सेवा संघ के प्रदेश संयोजक एवं आदिवासी मीणा सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मीणा, किशोरपुरा नीमकाथाना विधानसभा के बसपा प्रत्याशी रहे राजेश भाईड़ा समाजसेवी, भामाशाह संजय चौधरी गोरधन, पुरा श्रवण प्रधान नयाबास, डॉ आशुतोष मीणा, नीमकाथाना पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र महरानियां, जिला परिषद सदस्य संतोष मीणा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कपिल देव, राजस्थान टीटी कॉलेज के निदेशक महेंद्र मांड्या, समाजसेवी श्याम यादव मूंडरू, राजस्थान आदिवासी सेवा संघ के सीकर जिला अध्यक्ष वीरेंद्र मीणा, शिवलाल गुरारा, विजय मीणा, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि राजपाल डोई, शिक्षाविद ललित जैफ, कॉलेज के अध्यक्ष अभिषेक मीणा, ने उद्बोधन दिया.

नयाबास के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि एवं नीमकाथाना विधानसभा नेता राजेश भाईड़ा ने 51000 रुपए, श्रवण प्रधान 51000, जैफ इंटरनेशनल 51000 की ओर से, रिटायर्ड आईएएस के एल मीणा 51000 विक्रम लोचीव और विकास मीणा की ओर से 31000 युवा नेता काली मीणा, जितेंद्र मीणा की टीम के द्वारा संजय चौधरी गोरधनपुरा ने 21000 व 21000 छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु एवं अभिषेक को प्रदान किए गए. महेंद्र मंडियां ने 11000 का सहयोग प्रदान किया. इस दौरान अनेक लोग मौजूद रहें.

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

झुंझुनूं की बेटी ने मर्डर फिल्म के म्यूजिक पर वाइट साड़ी में ढाया सितम, फैंस बोले-आई भीगी मंदाकिनी की याद

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news