सीकर के फतेहपुर में पानी निकासी और 4 लोगों पर दर्ज मामले के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना शुरू
Advertisement

सीकर के फतेहपुर में पानी निकासी और 4 लोगों पर दर्ज मामले के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Sikar News : सीकर के फतेहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 50 में पानी निकासी , सफाई व्यवस्था की मांग को लेकर पिछले दिनों वार्ड 50 के लोगों की ओर से नगर परिषद में दिए गए धरना प्रदर्शन के बाद दर्ज कराए गए मामले के विरोध में वार्ड के अनेक लोगों की ओर से नगर परिषद के सामने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है. 

 

सीकर के फतेहपुर में पानी निकासी  और 4 लोगों पर दर्ज मामले के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Sikar, Fatehpur : सीकर के फतेहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 50 में पानी निकासी , सफाई व्यवस्था की मांग को लेकर पिछले दिनों वार्ड 50 के लोगों की ओर से नगर परिषद में दिए गए धरना प्रदर्शन के बाद गत दिनों वार्ड के 4 लोगों के खिलाफ नगर परिषद की ओर से कोतवाली थाने में दर्ज कराए गए मामले के विरोध में वार्ड के अनेक लोगों की ओर से नगर परिषद के सामने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है. 13 जुलाई को मौहल्ले के सैकड़ो लोगों ने धरना प्रदर्शन कर नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन दिया था.

आयुक्त ने दिया था आश्वासन

आयुक्त ने 5 दिन में पानी निकासी ,सफाई व्यवस्था के समाधान का आश्वासन दिया. इसके बाद कुछ दिन बाद नगर परिषद की ओर से धरना प्रदर्शन करने आए लोगों में से चार लोग जिनमे गिरधारी महिचा, संदीप महिचा, सुभाष महिचा और प्रकाश महिचा के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया था जिसके विरोध में नगर परिषद के सामने धरना दिया जा रहा है.

धरने पर बैठे लोगों ने नगर परिषद पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाने का आरोप लगाया है और शुक्रवार को धरने पर भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष रामावतार रूथला, पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष ओम बलारा सहित अनेक लोगों ने बताया कि वार्ड की समस्या लेकर आने वाले लोगों पर अगर इस तरह निर्दोष लोगो पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया जाएंगा तो समस्या लेकर आखिर कौन आएगा.

सफाई व्यवस्था ना के बराबर 

नगर परिषद में वार्ड 50 के लोगों की ओर से पिछले दिनों नगर परिषद में किए गए धरना प्रदर्शन के दौरान 5 दिन में समस्या समाधान का आश्वासन भी नगर परिषद आयुक्त की ओर से दिया गया था मगर आज भी वार्ड में सफाई व्यवस्था न के बराबर नजर आती है. धरने पर बैठे लोगों ने प्रशासन से वार्ड के चार लोगों के खिलाफ करवाए गए झूठे मुकदमे को वापस लेने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news