कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाकर भाजपा निकाल रही है जन आक्रोश रैली- डोटासरा
topStories1rajasthan1461402

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाकर भाजपा निकाल रही है जन आक्रोश रैली- डोटासरा

Laxmangarh, Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सरदारशहर जाते हुए लक्ष्मणगढ़ के एक होटल में गए, जहां कार्यकर्ताओं ने डोटासरा का स्वागत किया है. इस दौरान डोटासरा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से बौखला कर भारतीय जनता पार्टी जन आक्रोश रैली निकाल रही है. 

 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाकर भाजपा निकाल रही है जन आक्रोश रैली- डोटासरा

Laxmangarh, Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उपचुनाव को लेकर सरदारशहर दौरे पर जाते हुए लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाईवे 52 पर एक निजी होटल में गए, जहां कार्यकर्ताओं ने डोटासरा का स्वागत किया है. गोविंद सिंह डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा से बौखला कर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जन आक्रोश रैली निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में तो पहले से ही आक्रोश पैदा है. 

उपचुनाव को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी भारी बहुमत से विजय होगा, जबकि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की जमानत जब्त होगी. डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़, लालचंद कटारिया ने सरदारशहर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार को बलि का बकरा बनाया गया है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सरदारशहर उपचुनाव दौरे पर जाते समय लक्ष्मणगढ़ के एक निजी होटल में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है. गोविंद सिंह डोटासरा ने पत्रकारों को बताया कि सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी. वहां कांग्रेस के उम्मीदवार अनिल कुमार शर्मा की भारी मतों के साथ जीत होगी. 

डोटासरा ने कहा कि भाजपा तो पहले ही हार मान चुकी है. राजस्थान के प्रभारी बीजेपी के महामंत्री अरुण कुमार कह रहे हैं कि हमारा फोकस नहीं है उपचुनाव के ऊपर हम तो मैन चुनाव पर फोकस करते हैं, यही बात अर्जुन राम मेघवाल इस पूरे उपचुनाव की कह रहे हैं, यही बात गुलाबचंद कटारिया कह रहे है, यह बात राजेंद्र राठौड़ कह रहे हैं, तकरीबन बीजेपी के नेता यही कह रहे हैं और अशोक कुमार को तो बीजेपी ने और राजेंद्र राठौड़ ने साजिश के तहत बलि का बकरा बनाया है. 

डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा में लाखों की संख्या में लोग आकर राहुल गांधी को बड़े आशीर्वाद दे रहे हैं और छोटे साथ में चल रहे हैं. युवा साथ में चल रहे हैं, जो राहुल गांधी का मिशन है. 

देश को एक रखना, अखंड रखना, देश में भाईचारा, प्रेम-मोहब्बत और देश के लोगों की जो समस्याएं हैं, चाहे वह महंगाई की समस्या हो, बेरोजगारी की समस्या हो और दूसरी अन्य समस्याओं उन समस्याओं को सुनने वाला कोई केंद्र में नहीं बैठा है. इसलिए राहुल गांधी जनता की आवाज सुनकर  उनकी समस्याएं सुनकर उनकी आवाज बनने की दिशा में कदम बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने यात्रा निकाली थी देश को आजादी के लिए और अब केंद्र में बैठे हुए सरकार को विदा करने के लिए राहुल गांधी के नेतृत्व में भात जोड़ो पदयात्रा निकाली जा रही है.

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

ये नेता रहे मौजूद
पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा, कांग्रेस नेता कैलाश ढाका, लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष महेश कुमार ख्यालियां, मानासी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश कुमार, पालड़ी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि नंदलाल शर्मा, लालासी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि राजेंद्र कुमार, चुडिमियां सरपंच प्रतिनिधि शरीफ खान, जाजोद सरपंच प्रतिनिधि महादेव रणवां, घस्सु ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश वर्मा सहित अनेक कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news