लक्ष्मणगढ़: कांग्रेस नेताओं ने मनाई महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती
Advertisement

लक्ष्मणगढ़: कांग्रेस नेताओं ने मनाई महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती

लक्ष्मणगढ़ कांग्रेस कमेटी कार्यालय में महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री के जयंती लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में मनाई गई.

लक्ष्मणगढ़: कांग्रेस नेताओं ने मनाई महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ कांग्रेस कमेटी कार्यालय में महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री के जयंती लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में मनाई गई. इस दौरान उपस्थित नेताओं ने गांधी और शास्त्री के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया. गांधी और शास्त्री की जयंती पर वक्ताओं दोनों नेताओं के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत देश को आजाद करवाने में कांग्रेस की अहम भूमिका रही है. 

वक्ताओं ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान हालात यह है देश दो नेता बेचने वाले हैं और दो अंबानी और अडानी खरीदार है. वक्ताओं ने कहा कि अगर गांधी  के विचारधारा और बताएं मार्ग पर नहीं चलेंगे तो देश भी नहीं बचेगा. इस मौके नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य सदस्य दिनेश कस्बा, पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे सहित उपस्थित नेता व कार्यकर्ताओं ने गांधी और शास्त्री के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. 

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती लक्ष्मणगढ़ कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पुष्पांजलि के रूप में मनाई गई. लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में नगर पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा, सीकर जिला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाका, सिंगोदडा ग्राम पंचायत सरपंच महेश ढेवा, पुर्व पार्षद संजीव भानुका, कांग्रेस युवा नेता मनोज सैनी, कांग्रेस उपाध्यक्ष इदरीस पठान, लालचंद झाझोटिया, पार्षद प्रतिनिधि सुशील कुमावत, कुरड़ाराम धाबाई, कुलदीप ढाका, विमल सोनी व साबिर बाबू हाजी व बनवारीलाल शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 इस मौके पर उपस्थित वक्ताओं ने महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया. इस मौके पर गांधी के प्रिय भजन का भी सामूहिक गायन किया गया. 

यह भी पढ़ेंः 

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

Trending news