मूसलधार बारिश के चलते नवलगढ़ रोड तालाब नजर आए, इलाके हुए जलमग्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225841

मूसलधार बारिश के चलते नवलगढ़ रोड तालाब नजर आए, इलाके हुए जलमग्न

सीकर रेलवे जंक्शन पर चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है. जिले मेंआज सुबह हुई तेज और झमाझम बारिश से  शहर के कई निचले इलाकों में  पानी भराव के कारण स्थिति गंभीर नजर आ रही है. सीकर शहर के ज्याततार निचले इलाकों में में 3 से 4  फीट तक पानी भर गया, तेज बारिश के कारण सीकर से नवलगढ़ जाने का रास्ता लबालब तालाब सा नजर आया.

सीकर से नवलगढ़ जाने का रास्ता लबालब तालाब सा नजर आ रहा.

Siker: जिले के अधिकतर क्षेत्रों में आज सुबह से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हुआ  जिले के अधिकतर इलाकों अलसुबह हुई तेज बारिश के कारण जल भराव की समस्या उतपन्न हो गई. सीकर शहर में जल भराव के चलते लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शहर के हालात यह हैं कि जल भराव और तेज बारिश के चलते शहर के कई इलाके तालाब और नदियों का रूप ले लिया.

सीकर रेलवे जंक्शन पर चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है. जिले में आज सुबह हुई तेज और झमाझम बारिश से  शहर के कई निचले इलाकों में  पानी भराव के कारण स्थिति गंभीर नजर आ रही है. सीकर शहर के ज्याततार निचले इलाकों में में 3 से 4  फीट तक पानी भर गया, तेज बारिश के कारण सीकर से नवलगढ़ जाने का रास्ता लबालब तालाब सा नजर आया.

ये भी पढ़ें- सीकर में लगातार बारिश से चारों तरफ जलजमाव, पानी में डूबी रेल की पटरियां

वहीं कई दुकानों ओर घरों में बरसात का पानी घुस गया. कई इलाको में तो दुकानें आधी डूबी नजर आई. सड़क पर घुटनो तक पानी भर जाने से आवागमन बिल्कुल बन्द सा हो गया है. वहीं  शहर के कुछ निचले इलाकों में 2 से 3 फिट तक पानी भरा नजर आया. शहर के कई निचली कॉलोनियों में पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,  वहीं शहर के नवलगढ़ पुलिया रोड, राधाकिशनपुरा स्टेशन रोड सहित में कई इलाकों मे पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news