Neem Ka Thana Crime News: 4 साल के बच्चे के साथ पहले नाबालिग ने किया हैवानियत,फिर पेड़ से बांधाकर दबाया गला
Advertisement

Neem Ka Thana Crime News: 4 साल के बच्चे के साथ पहले नाबालिग ने किया हैवानियत,फिर पेड़ से बांधाकर दबाया गला

Neem Ka Thana Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत हरिपुरा में 4 वर्षीय नमन की हत्या का राज आज पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया.

Neem Ka Thana Crime News

Neem Ka Thana Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत हरिपुरा में 4 वर्षीय नमन की हत्या का राज आज पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नूनावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 6 मार्च को मासूम नमन की मिसिंग की रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज की गई थी. उसके बाद पुलिस की ओर से नमन की तलाश में स्पेशल टीमों का गठन किया गया.

काफी तलाशने के बाद भी नमन का कोई पता नहीं चला. अर्थक प्रयासों से नमन की डेड बॉडी उसी के गांव के पास पहाड़ी क्षेत्र में मिली. मामले में अनुसंधान किया गया तो एक नाबालिक की भूमिका सामने आई नाबालिक को निरुद्ध किया गया.पूछताछ में सामने आया की नाबालिक ने मृतक मासूम नमन को चॉकलेट देकर और उसे बैर खिलाने के बहाने पहाड़ी क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ को कुकर्म किया और पेड़ से बांधकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. 

बता दें कि 6 मार्च को हरीपूरा निवासी मासूम मृतक नमन गांव में शादी होने के कारण डीजे पर निकासी में डांस देखने के लिए घर से बाहर निकाला था.उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन नमन का कोई पता नहीं चला उसके बाद परिजनों ने पाटन थाने में मामला दर्ज करवाया 12 दिन बीत जाने के बाद सोमवार को पहाड़ी क्षेत्र से एक कुत्ता एक इंसान का पैर मुंह में लेकर गांव की तरफ आया तो गांव के लोग हक्के-बक्के रह गए .

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पाटन पुलिस को दी पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण डीएसटी टीम के सहयोग से सर्च ऑपरेशन शुरू किया, तो कटीली झाड़ियां में मृतक नमन के कपड़े मिले और पेड़ से बंधा हुआ नमन का शव सड़ा गला अवस्था में नग्न मिला .इसके बाद पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे घटना स्थल का जायजा लिया .

मामले की जांच शुरू पुलिस की और कई लोगो से पूछताछ की गई तो सामने आया कि पड़ोस के ही गांव का रहने वाला एक नाबालिक के साथ नमन आखरी बार दिखा. जिसके बाद पुलिस ने नाबालिक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो नाबालिक ने राज खोले.

उसने पूछताछ में बताया कि उसने नमन को चॉकलेट देकर बहला फुसला कर बेर खिलाने के बहाने पहाड़ी क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. नमन चिल्लाने लगा तो नाबालिक ने उसे पेड़ से रस्सी से बांधकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने नाबालिक को निरुद्ध कर उसे बाल सुधार गृह भेजा है.

यह भी पढ़ें:Karauli Crime News:मारपीट की सूचना पर पहुंचे ASI और कांस्टेबल पर बदमाशों ने किया हमला,1 आरोपी गिरफ्तार

 

Trending news