Neem Ka Thana: फ्रूट गोदाम मालिक के साथ लूटपाट, मारपीट कर बदमाशों ने लूटे 5 लाख रुपये
Advertisement

Neem Ka Thana: फ्रूट गोदाम मालिक के साथ लूटपाट, मारपीट कर बदमाशों ने लूटे 5 लाख रुपये

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गणेश्वर डेहरा सड़क मार्ग पर फ्रूट गोदाम मालिक के साथ लूटपाट की वारदात का मामला सामने आया है. फ्रूट मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

मारपीट कर बदमाशों ने लूटे.

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गणेश्वर डेहरा सड़क मार्ग पर फ्रूट गोदाम मालिक के साथ लूटपाट की वारदात का मामला सामने आया है. फ्रूट मालिक से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने फ्रूट गोदाम के मालिक के साथ मारपीट कर करीब 5 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए.

फ्रूट गोदाम के मालिक के साथ मारपीट
घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.  जानकारी के अनुसार गणेश्वर के ग्वार की ढाणी निवासी फ्रूट के गोदाम मालिक मोहनलाल रोज की तरह गोदाम बंद कर अपने घर गवार की ढाणी जा रहा था. इसी दौरान गणेश्वर डेहरा सड़क मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर करीब 5 लाख रुपए और बाइक की चाबी के साथ मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए.

युवक को गणेश्वर अस्पताल में भर्ती करवाया
घटना का पता उस समय लगा जब सड़क से गुजर रहे एक ज्वेलर्स के व्यापारी ने युवक को घायल अवस्था मे देखकर उसकी पहचान की और आस पास व परिजनों को सूचना दी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और घायल युवक को गणेश्वर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- Forced to Make Driving License: जबरदस्ती ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने का डाल रहा था दबाव, कार्य बाधित करने के आरोप में शख्स गिरफ्तार

गंभीर हालत होने पर युवक को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां युवा का इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने युवक के पर्चे बयान लिए है और बदमाशों की तलाश में चारों तरफ नाकाबंदी करवाई. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि युवक से करीब 12 लाख रुपए बदमाश लूट कर फरार हुए हैं.

Trending news