Sikar News: भाई के साथ बाइक से परीक्षा देने जा रही थी छात्रा, ट्रॉले ने खत्म कर दी जिंदगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2195991

Sikar News: भाई के साथ बाइक से परीक्षा देने जा रही थी छात्रा, ट्रॉले ने खत्म कर दी जिंदगी

Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि अपने भाई के साथ बाइक से परीक्षा देने जा रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. 

Neemkathana News Zee Rajasthan

Rajasthan News: नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत बालेश्वर गांव के पास ट्रोला ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में कॉलेज की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पाटन पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है

मृतका के परिवार को सहायता दिलाने की मांग 
वहीं, घटना को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने गांव से गुजरने वाले ओवरलोड डंपरों को रोक कर विरोध शुरू कर दिया. इससे सड़क किनारे दोनों ओर डंपरों व ट्रोलों की लंबी लाइन लग गई. सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश की. ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन ओवरलोड डंपरों पर कार्रवाई करें तथा मृतका के परिवार को सहायता दिलवाएं. 

भाई के साथ बाइक से परीक्षा देने जा रही थी छात्रा 
जानकारी के अनुसार, घुरसली की ढाणी निवासी काजल वर्मा अपने भाई गिरीश के साथ बाइक पर बैठकर नीमकाथाना में प्रथम वर्ष की परीक्षा देने जा रही थी. इसी दौरान बालेश्वर के पास डस्ट से भरा ट्रोला ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में घायल हुए भाई बहनों को परिजन राजकीय कपिल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां घायल छात्रा को जयपुर रेफर कर दिया. जयपुर पहुंचने से पहले ही छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया. परिजन शव को फिर नीमकाथाना लेकर पहुंचे, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर दौरे पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, दलित वोट बैंक पर रहेगी नजर, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news