Sikar: पैरामिलिट्री फोर्सेस ने निकाला फ्लैग मार्च,C-Vigil Application के बारे में दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1963855

Sikar: पैरामिलिट्री फोर्सेस ने निकाला फ्लैग मार्च,C-Vigil Application के बारे में दी जानकारी

Sikar news: जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्सेस के साथ निकाला,फ्लैग मार्च।लोगों से निर्भीक होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील. 

flag march in sikar

Sikar news: जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्सेस के साथ निकाला,फ्लैग मार्च।लोगों से निर्भीक होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील. नयाबास, पुछवाली, राणासर, सिरोही गांवों में किया फ्लैग मार्च.

पुलिस अधीक्षक ने फ्लैग मार्च का किया  नेतृत्व 
नीमकाथाना जिले में आगामी विधानसभा चुनाव और आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्सेस के जवानों ने नीमकाथाना के नयाबास, राणासर, सिरोही गांवों में फ्लैग मार्च किया. जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया.  जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने आमजन से भय मुक्त होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की है. 

भयमुक्त चुनाव करवाने को लेकर प्रशासन तैयार
 इस दौरान जिला कलक्टर ने सिरोही गांव की महिलाओं से बात की और उनको आगामी 25 नवंबर को मतदान करने के लिए प्रेरित किया. जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज ने बताया कि जिले में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त चुनाव करवाने को लेकर प्रशासन तैयार है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने क्षेत्र में किसी भी प्रकार की होने वाली गड़बड़ी को लेकर तुरंत पुलिस को सूचित करने और भय मुक्त होकर शत प्रतिशत मतदान प्रक्रिया में भागीदारी निभाने की अपील की.

सी-विजील एप्लीकेशन के बारे में दी जानकारी
 उन्होंने आमजन को सी-विजील एप्लीकेशन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किसी भी प्रकार के आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित शिकायतें इस एप्लीकेशन के माध्यम से कर सकते हैं. जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत कंट्रोल रूम में भी की जा सकती है. फ्लैग मार्च में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज सहित पुलिस व केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के अधिकारी एवं जवान मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में सुबह कोहरे की दस्तक, माउटआबू में 5 डिग्री तक पहुंचा पारा

Trending news