फतेहपुर में हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को मिली राहत, शहर हुआ जलमग्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252262

फतेहपुर में हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को मिली राहत, शहर हुआ जलमग्न

फतेहपुर और आसपास के क्षेत्र में करीब 1 घंटे तक तेज बरसात होने से जहां एक और आमजन को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई दिनों से उमस से परेशान जनता को रविवार को राहत मिली. रविवार को फतेहपुर कस्बे में अच्छी बरसात हुई. इससे पूरा इलाका जलमग्न हो गया. 

फतेहपुर में 1 घंटे तक झमाझम बारिश.

Fatehpur: फतेहपुर और आसपास के क्षेत्र में करीब 1 घंटे तक तेज बरसात होने से जहां एक और आमजन को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई दिनों से उमस से परेशान जनता को रविवार को राहत मिली. रविवार को फतेहपुर कस्बे में अच्छी बरसात हुई. दोपहर को करीब 1 घंटे तक झमाझम बारिश हुई. इससे पूरा इलाका जलमग्न हो गया. कई इलाकों में तो 3 फीट से अधिक पानी भर गया. इलाके में इस मानसून की यह पहली मूसलाधार बरसात हुई है.

इस 1 घंटे भर की बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल कर रख दी. नगर पालिका द्वारा पानी निकासी के बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं लेकिन बरसात होते ही पालिका के दावे फ्लॉप होते जाते हैं 1 घंटे की तेज बारिश के बाद फतेहपुर के कई इलाके मानो जलमग्न से होकर रह गए. कई स्थानों पर लोगों का घरों से बाहर निकलना भी दुश्वार हो गया है. वहीं हर बार लोगों को पानी निकासी के वादे जनप्रतिनिधियों द्वारा किए जाते हैं लेकिन अभी तक जल निकासी को लेकर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हुआ है जिसके कारण लोगों को अच्छी खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

इस मुसलाधार बारिश में छतरिया बस स्टैंड पर 100 से अधिक दुकानों में पानी घुस गया. वहीं पुराने सिनेमा हॉल सहित कई इलाकों में जलभराव से हालात बद से बदतर हो गए. एक साथ आई तेज बरसात की वजह से पूरे इलाके में पानी जमा हो गया. हालांकि तेज बारिश के बाद बच्चों ने सड़कों पर खूब मस्ती की. छतरिया बस स्टैंड इलाके में 3 फीट से अधिक पानी जमा हो गया. तेज बरसात के बाद बाजार भी बंद होने लग गए. रविवार होने पर बरसात होने के बाद व्यापारी दुकान बंद कर घर की ओर चले गए.

Reporter- Anand Pareek

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news