Rajasthan Crime: फोन पर पत्नी किसी और से कर रही थी बात, गुस्से में दबा डाला गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2467645

Rajasthan Crime: फोन पर पत्नी किसी और से कर रही थी बात, गुस्से में दबा डाला गला

Rajasthan Crime: राजस्थान के सीकर के ग्राम भादवाड़ी में बीते पांच दिन पहले महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक नया मोड आ गया है. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप उसके पति को गिरफ्तार किया और पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल लिया. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के सीकर के ग्राम भादवाड़ी में बीते पांच दिन पहले महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक नया मोड आ गया है. इस वारदात को लेकर पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप उसके पति को गिरफ्तार किया और पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल लिया. 

इस मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और उसके बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. खंडेला पुलिस उपाधीक्षक इनसार अली ने इस मामले को लेकर बताया कि 5 दिन पहले भादवाड़ी निवासी मनीषा वर्मा (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई. 

वहीं, मृतक मनीषा के पिता राजू राठी ने पति राकेश वर्मा, सास संतरा देवी, देवर अजय व ननद मंजू देवी पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया और मामला दर्ज करवाया. इसके चलते पुलिस ने इस मामले में पति राकेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इस दौरान उसने पत्नी की हत्या करना कबूल लिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,  मनीषा किसी से फोन पर बात करती थी. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई. वहीं, पति राकेश ने गुस्से में आकर पत्नी मनीषा का गला दबा दिया.

इस मामले में पुलिस ने पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दहेज के प्रताड़ित करने के मामले को लेकर पूछताछ और जांच कर रही है. 

Trending news