Sikar LokSabha chunav 2024- डोटासरा और अशोक गहलोत जल्द ही होंगे सलाखों के पीछे, उन्हें उनका भगवान भी नहीं बचा सकता- शिक्षा मंत्री
Advertisement

Sikar LokSabha chunav 2024- डोटासरा और अशोक गहलोत जल्द ही होंगे सलाखों के पीछे, उन्हें उनका भगवान भी नहीं बचा सकता- शिक्षा मंत्री

Sikar LokSabha chunav 2024 - कैबिनेट शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का पेपर लीक प्रकरण पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और  पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जमकर निशाना साधा है.

 Madan dilawar

Sikar Lok sabha chunav 2024: सीकर के श्रीमाधोपुर में  शनिवार को  शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने अनुसूचित और अनुसूचित जनजाति सम्मेलन और चुनावी सभा को संबोधित किया.  इस सम्मेलन के जरिए वह  कांग्रेसियों पर जमकर गरजे.  उन्होंने पेपर लीक मामले पर पूर्व की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा.  

उन्होंने कहा  उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं के साथ कुठारागत किया है. उन्होंने अपने चेले चपाटों को स्ट्रांग रूम की चाबी देकर उनसे पेपर चुराकर पेपर लीक करवाएं . जांच के दौरान सभी के चेहरे सामने आ रहे है और वे सलाखों के पीछे जा रहे है. 

उन्होंने आगे कहते हुए, अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को चेताया कि वे भी सजा का सामना करेंगे. वे दोनों भी जल्द ही पेपर लीक प्रकरण में सलाखों के पीछे होंगे , उन्हें उनका भगवान भी नहीं बचा सकता.  उ उन्होंने आरक्षण के मुद्दे तथा नरेंद्र मोदी के 400 सीटों के पार विजन को  लेकर कहा कि,  कांग्रेसी जहां भी सभा में जा रहे हैं कह रहे हैं कि यदि 400 सीटें इस बार भाजपा पार करती है, तो आरक्षण समाप्त हो जाएगा.  इस पर उन्होंने कड़ा बयान देते हुए कहा कि, यह कांग्रेसी भ्रष्टाचारी निकम्मे उल्लू के पठे हैं, जिन्हें यह भी नहीं पता कि 200 साल प्रयास किया जाए तो भी आरक्षण को समाप्त नहीं किया जा सकता.

डीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा के सामने कांग्रेसी मैदान छोड़कर चले गए और वामपंथियों के कंधे पर बंदूक रखकर इंडिया गठबंधन बना लिया. यदि किसानों तथा मजदूर के सच्चे हितेषी होते तो पश्चिम बंगाल में कांग्रेसियों ने 30 साल तक तथा वामपंथियों ने 28 साल तक राज किया है.  सबसे ज्यादा किसानों और मजदूर वर्ग की दुर्दशा है तो वह पश्चिम बंगाल में है.

 भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए आगामी 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान भाजपा के पक्ष में कर भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती को जीतकर नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को पूरा कर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया. 

इस दौरान काफी संख्या में अनुसूचित तथा अनुसूचित जनजाति सहित अन्य समाजों के प्रबुद्ध जन लोग मौजूद रहें. सम्मेलन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष कमल सिखवाल,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल यादव, पालिकाध्यक्ष हरिनारायण महंत,प्रधान शंकरलाल यादव भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- जयपुर से हुआ सस्ता हवाई सफर, एयरलाइंस ने इन शहरों के लिए घटाया किराया

Trending news