श्रीमाधोपुर: मंदिरों को चोरों ने बनाया निशाना,दानपात्र से किए हाथ साफ
Advertisement

श्रीमाधोपुर: मंदिरों को चोरों ने बनाया निशाना,दानपात्र से किए हाथ साफ

भैरू और गुरु गोरखनाथ मंदिर को चोरों ने निशाना बनाते हुए हजारों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  भैरव मंदिर में लगे चिमटे और त्रिशूल को उखाड़ कर दान पात्रों के ताले तोड़े और उन्हें भी साथ ले गए.

श्रीमाधोपुर: मंदिरों को चोरों ने बनाया निशाना,दानपात्र से किए हाथ साफ

Shrimadhopur: सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके की हांसपुर पंचायत के न्यू कोर्ट परिसर के बाहर बने भैरू और गुरु गोरखनाथ मंदिर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए हजारों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.
साथ ही महज 100 मीटर दूर चाय की दुकान में चोरी का भी प्रयास किया. जानकारी के अनुसार ब्रह्मचारी मोड से हांसपुर की ओर जाने वाले मुख्य रास्ते पर दोनों मंदिरों के दानपात्र और मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोरों ने दानपात्र से हजारों रुपयो की नकदी पर हाथ साफ किया है.

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: पुलिस ने लूट के मामले में दो को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला...

पुलिस को दी गई सूचना 
वहीं चोरों ने मंदिर परिसर में रखे सामान को अस्त-व्यस्त कर दिया. मंदिर परिसर में सुबह पूजा करने आने वाले मंहत को फोन करके जानकारी दी गई. महंत ने मंदिर परिसर में चोरी होने की घटना की तत्काल पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दान पात्रों के तोड़े ताले 
पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल चोरों का पता नहीं चल पाया है, बता दें कि चोरों ने मंदिर परिसर से महज 100 मीटर की दूरी पर रखी एक चाय की दुकान के भी ताले तोड़ने की कोशिश की दुकान का एक ताला टूटा गया लेकिन दूसरा ताला नहीं टूटने के कारण चोर घटना को अंजाम नहीं दे पाए.
दोनों मंदिर परिसर में  चोरों ने घटना को अनोखे तरीके से अंजाम दिया. मंदिर परिसर के बाहर भैरव मंदिर में लगे चिमटे और त्रिशूल को उखाड़ कर दान पात्रों के ताले तोड़े और उन्हें भी साथ ले गए.

सीकर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: Tonk: मकान कार्य शुरु करवाने के लिए टंकी पर चढ़े दंपति, 3 घंटे बाद उतरे नीचे

Chomu: बहुमंजिला इमारत पर कब्जा करने के लिए डंडे लेकर पहुंचे बदमाश

Trending news